प्रदेशउत्तर प्रदेशजीवनशैली

‘फूडमैन’ विशाल सिंह को मिला उत्कृष्ट मानव सेवा पदक

राममनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान, लखनऊ संयुक्त निदेशक संजय सिंह ने कोविड 19 महामारी में 7.5 लाख से अधिक जरूरतमंद लोगों की सेवा करने के लिए विजयश्री फाउंडेशन के प्रबंध संस्थापक फूडमैन विशाल सिंह की सराहना करते हुए उन्हें दिनांक 02.11.2020 को कोविड 19 ‘उत्कृष्ट मानव सेवा पदक’ देकर सम्मानित किया।

इस मौके संजय सिंह ने कहा कि विजयश्री फाउंडेशन ‘प्रसादम सेवा’ द्वारा वर्ष 2007 से लगातार शहर के विभिन्न अस्पतालों में निःशक्त तीमारदारों की भोजन सेवा के साथ-साथ मरीजों एवं तीमारदारों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए आवश्यक वस्तुएं प्रदान कर उनकी हर संभव मदद की जा रही है। फूडमैन विशाल सिंह के द्वारा अस्पतालों में भोजन सेवा के अलावा तीमारदारों के ठहरने के लिए रैन बसेरे, वाटर कूलर, स्ट्रेचर व्हील चेयर या फिर कोविड 19 जांच हेतु कोविड टेस्ट बूथ का निर्माण कराया हैं वह अत्यंन्त ही सराहनीय है।

फूडमैन

उन्होने कहा कि मेरे संज्ञान में यह भी कि विशाल के फूडमैन विशाल सिंह बनने के 14 वर्ष के इस सफर में इन्होने काफी उतार चढ़ाव देखें किन्तु लोगों की सेवा करने के एक महान उद्देश्य की पूर्ति हेतु वह कभी भी विचलित नहीं हुए। आज उसी सेवा प्रयासों का परिणाम है कि लखनऊ के तीन बड़े अस्पतालों में वह प्रतिदिन एक हजार निःशक्त जरूरतमंद लोगों की भोजन सेवा कर रहें हैं इसके लिए मैं इनकी भूरि-भूरि प्रशस्त करता हूँ।

इस मौके पर फूडमैन विशाल सिंह के इन्ही इसी सेवा कार्यों को देखते हुए लोहिया के संयुक्त निदेशक संजय सिंह ने फूडमैन विशाल सिंह को ‘कोविड 19 उत्कृष्ट मानव सेवा पदक’ व ‘प्रशस्ति पत्र’ देकर सम्मानित किया।

#lucknow #manavsewamedal #vishalsingh #foodman

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close