प्रदेश

सत्ता के संरक्षण में जमीनों पर कब्ज़ा करने वाले हमारी सरकार में जान की भीख मांग रहे: योगी आदित्यनाथ

लखनऊ। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को बुलंदशहर,नौगांवा सादात और टुंडला विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव प्रचार के लिए जनसभाएं कीं। इस दौरान उन्होंने विरोधियों पर चुन-चुनकर वार किए। सीएम योगी ने कहा कि पिछले सरकारों में कानून व्यवस्था का हाल किसी से छिपा नहीं था। भाजपा सरकार ने पश्चिम यूपी को गुंडों, माफियाओं से मुक्त कराया। उन्होंने कहा, पिछली सरकारों के कार्यकाल में जो गुंडे, बदमाश सत्ता के संरक्षण से व्यापारियों का शोषण करते थे, लोगों की जमीनों पर कब्जा कर लेते थे, वे आज अपनी जान की भीख मांग रहे हैं। इन गुंडे, माफियाओं की अकूत संपत्तियों पर हमने बुल्डोजर चलवाया है।

योगी ने कहा, 2017 में विधानसभा चुनाव के प्रचार की शुरुआत भी मैंने बुलंदशहर से की थी और कहा था कि भाजपा आएगी तो गुंडाराज खत्म होगा। बेटियों की रक्षा होगी। परिणाम सामने है, सत्ता के संरक्षण में जो गुंडे व्यापारियों का शोषण करते थे, जनता की जमीनों पर कब्जा करते थे और बेखौफ घूमते थे, आज उनके द्वारा हथियाई गई संपत्तियों पर बुल्डोजर चल रहा है।

बुलंदशहर की रैली के मंच से योगी ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर सीधा हमला बोला। उन्होंने कहा, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष पीएफआई के लोगों से मिलने केरल जाते हैं। ये वही पीएफआई है जो देशभर में दंगों की श्रृंखला खड़ी करना चाहती है। जाति के नाम पर राजनीति कर रहे लोग देश को कमजोर कर रहे हैं।

योगी बोले, ये वही पश्चिम यूपी है, जहां कांवड़ यात्रा नहीं निकलने दी जाती थी और कहा जाता था कि इससे दंगे हो जाएंगे। तब हमने कहा था कि हमारी सरकार आएगी तो कोई दंगा नहीं होगा, दंगा करने वालों को हम ठीक कर देंगे। अब कांवड़ यात्रा भी निकलती है और पुष्पवर्षा भी होती है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close