प्रदेश

लखनऊ: सिपाहियों ने फ़िल्मी स्टॉइल में बाइक चोर को पकड़ा, देखें वीडियो

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में पुलिस ने अपनी छवि के उलट ऐसा काम किया है जिसे हर कोई सलाम कर रहा है। यहां यूपी पुलिस के दो सिपाहियों ने रात में बाइक चोरी कर रहे एक शख्स को अपनी जान पर खेलकर पकड़ लिया। घटना लखनऊ के इंदिरानगर इलाके की है। इसका एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है जिसे देखकर हर कोई लखनऊ पुलिस के इन दोनों सिपाहियों की बहादुरी की तारीफ़ किए बिना थक नहीं रहा है।


लखनऊ के इंदिरानगर इलाके में 19 अक्टूबर की रात पॉलीगान बाइक नंबर-101 पर सवार सिपाही अनुराग पांडे और नितेश सरोज को एक युवक संदिग्ध अवस्था में बाइक ले जाते दिखा। इसके बाद दोनों सिपाहियों ने उस शख्स के आगे अपनी बाइक अड़ा दी। खुद को घिरता देख उस शख्स ने बाइक का एक्सेलरेटर तेजी से दबा दिया। इसके बाद दोनों सिपाहियों ने अपनी जान की परवाह न करते हुए बाइक चोर को पकड़ लिया और घिसटते हुए कुछ मीटर दूर तक चले गए जिससे बाइक जमीन पर गिर पड़ी। इसके बाद में दोनों सिपाहियों ने बाइक चोर को नहीं छोड़ा और पुलिस टीम के न आ जाने तक उसे पकड़कर रखा।

बाद में पुलिस ने बाइक चोर को गिरफ्तार कर लिया। लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे ने बहादुरी दिखाने पर दोनों सिपाहियों को 15-15 हज़ार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close