उत्तर प्रदेशCrimeMain Slideप्रदेश

लखीमपुर खीरी जिले में 19 वर्षीय छात्रा की रेप के बाद की गई हत्या

यूपी के लखीमपुर खीरी जिले में 19 वर्षीय छात्रा की रेप के बाद ह्त्या कर दी गई। छात्रा छात्रवृत्ति फॉर्म भरने के लिए घर से निकली थी।

छात्रा के घर वापस न लौटने पर परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। काफी खोजने के बाद भी जब उसका कोई सुराग नहीं मिला तो परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने छात्रा का शव गांव के ही एक सूखे तालाब के पास से बरामद किया। पुलिस ने छात्रा के साथ रेप की पुष्टि की है। पिछले 10 दिनों में इस जिले में किसी किशोरी के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या का ये दूसरा मामला है।

यूपी में 17 जिलों में बाढ़ का कहर,1116 गांव प्रभावित

एसपी सतेन्द्र कुमार ने कहा है, “पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। हम आरोपियों की पहचान और गिरफ्तारी के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। हमें जल्द ही सफलता मिलने की उम्मीद है।” किशोरी के रिश्तेदारों के अनुसार, वह छात्रवृत्ति फार्म भरने के लिए पड़ोसी शहर जाने के लिए सोमवार को घर से निकली थी। हालांकि, जब वह नहीं लौटी तो परिवार ने पुलिस को सूचित किया गया।”

लड़की के चाचा ने पत्रकारों से कहा, “मैं वास्तव में नहीं जानता कि क्या कहूं या किस पर संदेह करना है। वह सोमवार को सुबह 8.30 बजे के आसपास चली गई। हमें किसी पर शक नहीं है।”

#Uttarpradesh #crime #lakhimpurkheri #rape

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close