उत्तराखंडMain Slideकैरियरखेलतकनीकीप्रदेशरोचक खबरेंव्यापार

सतपाल महाराज ने सतपुली की जनता को दिया बड़ा तोहफा, खुलेंगे रोजगार के नए रास्ते

उत्तराखण्ड के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज इन दिनों अपनी विधानसभा के दौरे पर हैं। जहां पर वे पर्यटन की संभावनाओं पर अधिक जोर दे रहे हैं।

महराज ने सतपुली क्षेत्र में 40 शैय्याओ के पर्यटक आवास का शिलन्यास भी किया है, जो कि 4 करोड़ की लागत से बनेगा इसके साथ ही सतपुली क्षेत्र में पर्यटको की आमाद को बढाने के लिए भी साहासिक खेलो की संभानाओं को तलाशते हुए इस क्षेत्र को महाराज ने साहासिक खेलों की गतिविधियों के लिये उपयुक्त बताया है।

CBI ने रिया और उनके पिता को भेजा समन, क्या अब उठेगा राज़ से पर्दा

सतपुली क्षेत्र में किये गए 40 शैय्याओं के पर्यटक आवास के शिलन्यास पर पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने बताया कि पर्यटक आवास एक साल के भीतर बनकर तैयार हो जाएगा, जिसे मल्टी पर्पस हाल के तौर पर भी इस्तमाल किया जायेगा, जिसमें शादी समारोह के कार्यक्रम तक निपटाए जा सकेंगे।

पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने सतपुली क्षेत्र में पर्यटन की अपार संभावनाओं का बखान करते हुए कहा है कि जल्द ही उनकी विधानसभा चैब्ट्टाखाल के सतपुली क्षेत्र में जिस झील की मांग लंबे समय से की जा रही है वे जल्द ही बनकर तैयार हो जाएगी, जिसके बाद इस क्षेत्र को झील की सौगात के साथ ही साहासिक खेलों की सौगात देकर विशेष पहचान दिलाई जाएगी।इससे लोगों को रोजगार भी मिलेगा ।

#satpalmaharaj #Uttarakhandtourism #tourism #satpuli

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close