उत्तर प्रदेशCrimeMain Slideप्रदेश

लखीमपुर खीरी में नाबालिग से रेप कर हत्या करने वालों को पुलिस ने किया अरेस्ट, लगाया एनएसए

लखीमपुर खीरी में एक नाबालिग के साथ रेप कर उसकी हत्या कर दी गई।पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को एनएसए के तहत पकड़ा है।

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की दूसरी पुण्यतिथि आज, पीएम और राष्ट्रपति ने अर्पित की श्रद्धांलि

इस मामले में बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने योगी सरकार की आलोचना की है। लखीमपुर जिले के ईसानगर थाना क्षेत्र के पकरिया गांव में एक नाबालिग बच्‍ची की रेप के बाद हत्‍या कर दी गई। पुलिस ने पोस्‍टमॉर्टम में रेप की पुष्टि की है।

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर-खीरी में मासूम बच्ची से रेप की वारदात में दो आरोपियों को एनएसए के तहत अरेस्‍ट कर लिया गया है। आरोपियों ने बच्ची से रेप के बाद उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट में बच्‍ची से रेप की पुष्टि हुई है। जिले के एसपी ने बताया कि मामले की जांच अभी जारी है। पहले कहा गया था कि रेप के बाद पीड़‍िता की आंखें निकालीं और जीभ काट दी गई लेकिन पोस्‍टमॉर्टम में यह साबित नहीं हो पाया।

घटना लखीमपुर के ईसानगर थाना क्षेत्र के पकरिया गांव की है। यहां एक 13 वर्षीय बच्ची का शव खेत में पड़ा मिला था। शव मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी। मेडिकल जांच में बच्ची से रेप और गला दबाकर हत्या करने की पुष्टि हुई है।

इस बारे में लखीमपुर खीरी के एसपी सत्‍येंद्र कुमार ने बताया, ‘ईसानगर थानाक्षेत्र के पकरिया गांव में बच्ची से रेप और हत्या की घटना सामने आई है। पुलिस ने घटना के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बच्ची का पोस्टमॉर्टम कराया गया है। उसकी गला घोंटकर हत्या हुई है।’ मीडिया रिपोर्टों के अनुसार जिस खेती में बच्‍ची का शव मिला वह एक आरोपी का है। पुलिस ने दोनों को एनएसए के तहत अरेस्‍ट किया है।

#lakhimpurkhiri #rape #murder #crime

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close