मनोरंजन

जसलीन मथारू को मिला नया ब्वॉयफ्रेंड, इस अंदाज़ में दिखा कपल

बिग बॉस की कंटेस्टेंट्स रह चुकीं जसलीन मथारू इन दिनों कॉस्मेटिक सर्जन अभिनीत गुप्ता को डेट कर रही हैं। जसलीन मथारू ने एक इंटरव्यू में अभिनीत के साथ अपनी लव लाइफ के बातें शेयर की। जसलीन ने बताया कि वो अपने ब्वॉयफ्रेंड से पहली बार हाल ही में मिली है।

इससे पहले वे दोनों वीडियो कॉल के जरिए एक-दूसरे से बात करते थे। एक इंटरव्यू में जसलीन ने बताया कि मैं अभी भोपाल से वापस आई हूं, वहां मैं 15 दिनों तक रही। मैं वहां अभिनीत की फैमिली से मिली। मैंने और अभिनीत ने एक गाना शूट किया। ये एक सैड सॉन्ग है। जल्द ही गाना यूट्यूब पर आएगा। मेरे साथ अभिनीत भी नजर आएंगे। मैंने वहां काफी अच्छा समय गुजारा है। मैं और अभिनीत भोपाल में बहुत घूमे है।’

जसलीन मथारू

जसलीन ने पहली मुलाकात के बारे में बताया कि मेरी और अभिनीत की ये पहली मीटिंग थी। हम पहली बार एक-दूसरे से मिले थे। इससे पहले हम तीन महीने तक वीडियो कॉल या कॉल्स पर बात कर रहे थे। मुझे अभिनीत से अनूप जी ने ही मिलवाया। अभिनीत के पिता और अनूप जी दोस्त हैं। अनूप जी ने ही मुझे अभिनीत के बारे में बताया था। अभिनीत के भोपाल, इंदौर, पुणे में क्लीनिक हैं।

जसलीन ने बताया कि उनकी और अभिनीत की शादी में अभी दो-तीन साल है। आपको बता दें कि अभिनीत से पहले जसलीन मथारू का नाम कई स्टार्स के साथ जुड़ चुका है।

#JasleenMatharu #bollywood #bikini #anupjalota #bikiniphotoshoot

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close