मनोरंजनMain Slideअन्तर्राष्ट्रीय

सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा ने बोला – वो कील खरीदकर लाए थे

स्टीव हफ ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा के साथ दूसरी बार बात की है। हफ का कहना है कि सुशांत के फैंस लगातार उनके पास मैसेज भेज रहे थे कि वह सुशांत की आत्मा से बता करें। अब स्टीव हफ ने अपने इस सेशन का दूसरा वीडियो पोस्ट किया है। स्टीव एक मशीन के जरिए आत्माओं से संपर्क करने का दावा करते हैं।

स्टीव ने अपने पहले वीडियो में कहा था कि सुशांत की आत्मा से उन्होंने कई सवाल पूछे हैं। उनका कहना है कि जब वह सवाल पूछते हैं तो उसका जवाब मशीन के अंदर से आता है।

आ गई विकास दुबे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट, 03 गोलियां शरीर के हुई थी आर-पार

स्टीव पूछते हैं कि आपकी मौत से पहले क्या हुआ था? इसके जवाब में यंत्र से आवाज आती है कि ‘एक शख्स से बहुत बहस हुई थी।’ स्टीव का कहना है कि सुशांत सिंह अकेले नहीं हैं उनके साथ एक और शख्स की आत्मा है।

वीडियो में स्टीव पूछते हैं कि क्या आपकी किसी ने हत्या की है? इस पर डिवाइस से जवाब आता है कि ‘वो कील खरीदकर लाए थे।’ इतना ही नहीं स्टीव ने अपने वीडियो में दावा किया है कि सुशांत जहां है बहुत अच्छे हैं और उनके पास एंजेल की तरह पंख भी है।

इतना ही नहीं, स्टीव ने सुशांत सिंह की आत्मा से काफी देर तक बात करने का दावा किया है उनका कहना है कि सुशांत सिंह की आत्मा ने बहस के बाद क्या हुआ उसकी भी जानकारी दी है। स्टीव हफ कहते हैं कि आपने कहा कि किसी के साथ बहुत बहस हुई, तो फिर क्या हुआ? मशीन से जवाब आता है कि अब सब खत्म हो चुका है।

स्टीव हफ एक फेमस पैरानॉर्मल एक्सपर्ट हैं 

#paranormalexpert #sushantsinghrajpoot #suicide #murder #stevehuff

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close