उत्तर प्रदेशCrimeMain Slideप्रदेश

कौन है Kanpur में UP Police टीम पर हमला करने वाला विकास दुबे

हमले में सीओ और एसओ समेत 8 पुलिसकर्मी शहीद

2 जुलाई, 2020 की रात ग्राम बिकरू, थाना चौबेपुर, जनपद कानपुर नगर में गाँव के ही एक व्यक्ति की शिकायत पर एक शातिर अपराधी को पकड़ने गई कानपुर पुलिस टीम पर अकस्मात अपराधी व उसके साथियों ने छत से फायर कर दिया। इसमें एक पुलिस क्षेत्राधिकारी, 3 सब इंस्पेक्टर और 4 कांस्टेबल मौके पर शहीद हो गए हैं । सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, घटना के बाद विकास दुबे vikas bubey स्कॉर्पियो से भागने में कामयाब हो गया।

vikas bubey कानपूर का हिस्ट्रीशीटर है, इसके ऊपर 60 मुकदमे दर्ज है। कानपुर के राहुल तिवारी नाम के व्यक्ति ने 307 का एक मुकदमा इसके ऊपर दर्ज कराया है। घटनास्थल पर ADG लॉ एंड आर्डर पहुँचे हैं , एसएसपी और आईजी मौके पर है, कानपूर की फोरेंसिक टीम जाँच कर रही है। लखनऊ से भी एक टीम फोरेंसिक जांच के लिए भेजी गई है।

अतीक़ अहमद के भाई ख़ालिद अज़ीम उर्फ़ अशरफ़ को अभी अभी पकड़ लिया गया है। इसके ऊपर 01 लाख का इनाम है, ये एक शातिर अपराधी है।

PM Narendra Modi Leh Visit : बॉर्डर पर तनाव के बीच पीएम अचानक पहुंचे leh

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद कानपुर नगर में कर्तव्यपालन के दौरान अपने प्राणों की आहुति देने वाले 8 पुलिस कर्मियों को भावभीनी श्रद्धाञ्जलि दी है। पुलिस कार्मिकों की शहादत को शत् शत् नमन करते हुए मुख्यमंत्री ने इनके शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिस महानिदेशक को इस दुर्दांत घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने और तत्काल मौके की रिपोर्ट उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं।

#kanpur #vikasdubey #yogiadityanath #uppolice #police #Uttarpradesh #uttarpradeshnews

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close