राष्ट्रीयMain Slide

गृह मंत्रालय की हाई लेवल बैठक शुरू, डॉ. हर्षवर्धन, केजरीवाल और बैजल मौजूद

दिल्ली में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को लेकर गृह मंत्रालय की अहम बैठक शुरु हो गई है। बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन, दिल्ली के सीएम केजरीवाल और एलजी अनिल बैजल मौजूद हैं।

दिल्ली में संक्रमण के 36 हजार मामले सामने आ चुके हैं, जबकि अब तक इस महामारी से राजधानी में 1,200 से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। देश में कोरोना के मामलों में दिल्ली तीसरे नंबर पर है।

पासिंग आउट परेड : देश को मिले 333 नए सैन्य अफसर

शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि यहां के अस्पतालों की स्थिति बेहद भयावह है। कोविड-19 मरीजों के पास शव रखे दिख रहे हैं। न्यायालय की इन बातों के बाद दिल्ली सरकार ने कहा कि वह उच्चतम न्यायालय की टिप्पणियों को पूरे सम्मान और ईमानदारी के साथ स्वीकार करती है। दिल्ली सरकार सभी के लिए स्वास्थ्य सेवाएं मुहैया कराने और प्रत्येक कोविड-19 मरीज के लिए हरसंभव इलाज सुनिश्चित करने पर काम रही है।

दिल्ली में बीते 24 घंटों के दौरान 5776 लोगों की कोरोना जांच हुई, जिनमें से 2134 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। वहीं कोरोना से 57 व्यक्तियों की मौत भी हो गई है। बीते एक दिन में 2134 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close