मनोरंजनMain Slideराजनीति

शिवसेना को नहीं अच्छी लगी सोनू सूद की दरियादिली, कहा- BJP का प्यादा

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने लॉकडाउन के समय अपने खर्चे पर मजूदरों को घर भेजने की दरियादिली दिखाई, लेकिन ये काम भी शिवसेना को पसंद नहीं आई। शिवसेना ने एक्टर सोनू सूद को बीजेपी का प्यादा कह दिया। शिव सेना के मुखपत्र सामना में पार्टी नेता संजय राउत ने कहा कि बीजेपी सोनू सूद का इस्तेमाल सरकार पर हमला करने कर रही है।

सामना के कॉलम में लिखा गया है कि महाराष्ट्र में सामाजिक कार्य की लंबी परंपरा रही है, इसमें महान सामाजिक कार्यकर्ता महात्मा ज्योतिबा फुले और बाबा आम्टे शामिल रहे हैं, और अब इस लिस्ट में एक और व्यक्ति शामिल हो गए हैं, वो हैं सोनू सूद। उनके कई वीडियो और तस्वीरें दिख रही हैं, उनमें सोनू सूद चिलचिलाती धूप में प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे हैं।

दिल्ली में अब होगा सिर्फ़ दिल्लीवालों का इलाज : केजरीवाल सरकार

संजय राउत ने आर्टिकल में लिखा कि लॉकडाउन के दौरान अचानक सोनू सूद नाम से नया महात्मा तैयार हो गए है। प्रवासी मजदूरों को घर भेजने के लिए उनके नाम की चर्चा हो रही है।

संजय राउत ने कहा कि इस काम के पीछे सोनू सूद महज एक चेहरा हैं। महाराष्ट्र के कुछ राजनीतिक दल सोनू सूद का इस्तेमाल उद्धव सरकार पर आरोप लगाने के लिए कर रहे हैं। ये लोग सोनू सूद को सुपरहीरो के तौर पर पेश करने में सफल रहे हैं, लेकिन राज्य सरकार की मदद के बिना वो कुछ नहीं कर सकते थे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close