उत्तराखंडMain Slideप्रदेश

सतपाल महाराज के परिवार के 5 सदस्यों को किया AIIMS ने किया डिस्चार्ज

एम्स AIIMS में भर्ती राज्य के पर्यटन मंत्री के परिवार के पांच सदस्यों को सोमवार शाम डिस्चार्ज कर दिया गया है। साथ ही उन्हें होम कोरंटाइन में रहने की सलाह दी गई है।

बताया गया कि यह सभी सदस्य एसिम्टमेटिक (जिस व्यक्ति में रोग के लक्षण नहीं दिखाई दे रहे ) थे। लिहाजा केंद्र सरकार की गाइड लाइन के आधार पर उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। एम्स संस्थान की ओर से सोमवार को जारी हेल्थ बुलेटिन में संकायाध्यक्ष (अस्पताल प्रशासन) प्रो. यूबी मिश्रा ने बताया कि बीते रविवार को सूबे के काबीना मंंत्री, उनकी पत्नी समेत सात पारिवारिक सदस्यों को कोविड संक्रमित पाए जाने पर एम्स ऋषिकेश में भर्ती किया गया था। जहां सभी सदस्यों की विस्तृत जांच की गई।

‘आप एक कदम बढ़ाइए, सरकार चार कदम बढ़ाएगी’ – CII के कार्यक्रम में पीएम ने कारोबारियों से बोला

उन्होंने बताया कि परिवार के उक्त सदस्यों को सोमवार शाम डिस्चार्ज कर दिया गया है। साथ ही उन्हें होम कोरंटाइन में रहने की सलाह दी गई है। उन्होंने बताया कि यह सभी सदस्य ए-​सिम्टमैटिक हैं,लिहाजा ऐसे पेशेंट जिनमें कोविड के लक्षण नहीं दिखाई दे रहे हैं, उनको केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की गाइड लाइन के तहत होम कोरंटाइन में रखा जा सकता है। लिहाजा उनके व्यक्तिगत आग्रह पर उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया तथा होम कोरंटाइन में रहने की सलाह दी गई।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close