उत्तराखंडMain Slideप्रदेश

पौड़ी में कोरोना को लेकर अफवाह फैलाने वालों पर पुलिस ने अपनाया कड़ा रुख

पौड़ी में अफवाहों को फैलाने वालों पर अब पुलिस प्रशासन सतर्क हो गया है। मामला पौड़ी से सटे पाबौ ब्लॉक का है,जहां पर बीती 22 मई को एक व्यक्ति की क्वारंटिन सेंटर में मृत्यु हो गई थी।

मृत्यु के बाद व्यक्ति की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी, उस व्यक्ति को लेने के लिए पुलिस टीम पीपली गांव पहुंची थी। मृतक की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से ही पुलिस टीम के साथ चौकी पाबौ को भी क्वारंटिन कर दिया गया था और सभी पुलिसकर्मियों की जांच की गई थी।

PAURI : होम क्वारंटीन में रह रहे युवक ने की आत्महत्या, हड़कंप

हालांकि अभीतक पुलिस कर्मियों की जांच रिपोर्ट सामने नहीं आई है | इसके बावजूद भी क्षेत्र में सोशल मीडिया में लोगों द्वारा पुलिस टीम में शामिल चौकी इंचार्ज और एक कांस्टेबल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव बताई जा रही थी। इसके बावजूद भी कुछ लोगों द्वारा सोशल मीडिया में यह अफवाह फैलाई जा रही थी कि पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव पर आ चुकी है।

इस मामले की गंभीरता को देखते हुए सीओ वंदना वर्मा ने ऐसी सभी अफवाहों पर अंकुश लगाते हुए कहा है कि अभी तक पाबौ चौकी के पुलिसकर्मियों की जांच रिपोर्ट नहीं आई है, उसके बावजूद भी जो लोग इस तरह की अफवाह फैला रहे हैं उन पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close