प्रदेशMain Slideउत्तर प्रदेशराजनीति

सीएम योगी उद्धव ठाकरे की इस करतूत से हुए खफ़ा, दे दिया जवाब

लगता है सीएम योगी का उद्धव को फोन करना पसंद नहीं आया है तभी तो वो अब राजनीति पर उतर आए हैं।

दरअसल यूपी के बुलंदशहर में दो साधुओं के हत्या के बाद आरोपी को कुछ ही घंटों में गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद भी शिवसेना योगी पर तंज कसने से बाज़ नहीं आई।

शिवसेना नेता संजय राउत ने ट्वीट किया कि, ”बुलंदशहर के मंदिर में दो साधु-संतों की हत्या मामले में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने योगी आदित्यनाथ से फोन पर चर्चा की। उन्होंने साधुओं की हत्या को लेकर चिंता व्यक्त की। ऐसी अमानवीय घटना घटती है तब राजनीति न करके हमें एक साथ काम करते हुए अपराधियों को दंडित करवाना चाहिए।

इससे पहले संजय राउत ने कई ट्वीट तंज कसते हुए किए थे। उन्होंने लिखा था ‘भयानक! बुलंदशहर, यूपी के एक मंदिर में दो साधुओं की हत्या, लेकिन मैं सभी से अपील करता हूं कि वे इसे सांप्रदायिक न बनाएं, जिस तरह से कुछ लोगों ने पालघर मामले में करने की कोशिश की।

कोरोना से जंग में 06 साल की लड़की ने किया ऐसा काम कि पुलिस ने किया सलाम

इस ट्वीट का जवाब सीएम योगी ने उन्ही के अंदाज़ में दिया। योगी ने ट्विटर पर लिखा- श्री @rautsanjay61 जी,पालघर में हुई संतों की वीभत्स हत्या पर चिंता व्यक्त करने को राजनीति कहने वाली आपकी वैचारिक (कु)दृष्टि को क्या कहा जाए? कुसंस्कारों में ‘रक्त स्नान’ करती आपकी टिप्पणी,आपके बदले हुए राजनीतिक संस्कारों की परिचायक है। निःसंदेह यही तुष्टिकरण का प्रवेश द्वार है।

सीएम योगी ने दूसरा ट्वीट किया- श्री @rautsanjay61 जी, संतो की बर्बर हत्या पर चिंता करना राजनीति लगती है? उ.प्र. के मुख्यमंत्री जी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री जी को फोन किया क्योंकि पालघर के साधु निर्मोही अखाड़ा से संबंधित थे। सोचिये, राजनीति कौन कर रहा है?

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close