उत्तर प्रदेशCrimeMain Slideप्रदेश

पालघर के बाद अब यहां साधुओं पर हिंसा, मंदिर में सो रहे दो पुजारियों की हत्या

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक मंदिर में सो रहे दो साधुओं की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। घटना अनूपशहर कोतवाली की है। अनूपशहर कोतवाली के अंतर्गत आने वाले गांव के शिव मंदिर के दो पुजारियों की देर रात हत्या हो गई। साधु जब सो रहे थे उसी समय उनपर धारदार चीज से वार किया गया जिससे उनकी मौत हो गई।

साधुओं की पहचान 55 वर्षीय जगनदास और 35 वर्षीय सेवादास के रूप में हुई है। मंगलवार सुबह जब ग्रामीण मंदिर पहुंचे तो साधुओं के लथपथ शव देखकर भड़क गए। देखते ही देखते मंदिर में सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

इस बीच ग्रामीणों ने एक शख्स पर शक जताया। इसके बाद उसकी जबरदस्त पिटाई की गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस फोर्स पहुंच गई और आरोपी शख्स को अपनी कस्टडी में ले लिया। इसके साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

उत्तराखंड में लॉकडाउन के दौरान ये शानदार काम रही है आरएसएस, लोग कर रहे सलाम

बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पाया गया है कि कुछ दिन पहले आरोपी ने साधुओं के एक सामान (चिमटा) को छीन लिया था, जिसके बाद साधुओं ने उसे डांटा था। इससे नाराज होकर आरोपी ने दोनों साधुओं की हत्या कर दी। मामले की जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close