Main Slideप्रदेशराष्ट्रीय

कोरोना वायरस के खिलाफ युद्ध जारी, इस तरह लोग दे रहे अपना योगदान

देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के मद्देनजर हर कोई इसे रोकने और पीड़ितों की मदद के लिए आगे आ रहा है। कोरोना वायरस के खिलाफ जारी युद्ध में,हर कोई अपने-अपने स्तर पर योगदान दे रहा है।

लॉकडाउन के दौरान कोरोना को हराने में शामिल है। 2 हजार लोगों के लिए मास्क बनाए जाएंगे।उन्होंने लोगों से आह्वान किया है कि वे लॉकडाउन की पालना करें। राज्य कांग्रेस कमेटी के सदस्य उम्मेद सिंह राठौर और निजी सहायक अक्षय शर्मा ने कहा कि विधायक सेंट्रल जेल का भी सदस्य है। इनमें से कुछ मास्क कैदियों को भी दिए जाएंगे।

कोरोना
फोटो-गूगल

इस बीच, मध्य प्रदेश के खुरई गाँव पुलिस स्टेशन में तैनात एक महिला कांस्टेबल चर्चा का विषय बनी हुई है। पूरे दिन ड्यूटी करने के बाद घर लौटने पर महिला कांस्टेबल खुद पुलिसकर्मियों और परिवार के सदस्यों के अलावा थाने में तैनात आम लोगों के लिए मास्क बनाती हैं। इतना ही नहीं, अपने हाथों से मास्क बनाने के बाद, कांस्टेबल सृष्टि श्रोतिय इस मास्क को उन सभी को मुफ्त में देती हैं, जो बिना मास्क के दिखते हैं।

कोरोना
फोटो-गूगल

पुलिस अधिकारी प्रभारी रोहित मिश्रा ने कहा कि महिला कांस्टेबल ने सैनिटाइजर और मास्क की कमी के कारण लॉकडाउन के दौरान मास्क तैयार करने का फैसला किया। इस क्रम में सृष्टि ड्यूटी पूरा करने के बाद मास्क तैयार करने के लिए तैयार हो जाती है। इस अभियान के कारण, दुनिया अब तक कुल दो सौ पचास मास्क तक पहुँच चुकी है।

कोरोना का विकराल रूप : इस तरह मामलों ने पकड़ी रफ़्तार, अब है ये हाल –

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close