Main Slideप्रदेशराष्ट्रीय

ग्राहकों ने की कोरोना मिठाई की तारीफ़, जानें क्यों बेची जा रही है ये मिठाई

जहां पूरा देश कोरोना वायरस जैसी घातक महामारी से डरा हुआ है, वहीं कोलकाता के मिठाई दुकानदार ने कोरोना वायरस जैसी दिखने वाली मिठाई बनाकर लोगों को चौंका दिया है।

जहां कई ग्राहक इसके आकार की तारीफ कर रहे हैं, वहीं कुछ ग्राहक इसके स्वाद को चखने के लिए खरीदारी भी कर रहे हैं। ग्राहकों को वायरस जैसी दिखने वाली मिठाई बहुत पसंद आने लगी है।

जब कोरोना वायरस जैसी दिखने वाली मिठाई के बारे में दुकान के मालिक से पूछा गया तब उन्होंने बताया की हमने सिर्फ लोगो के मन से इस कोरोना वायरस का डर कम करने के लिए यह मिठाई बनाई है। आज कल कोरोना वायरस के कारण हजारों लोग मर रहे हैं और इससे लोगों के मन में डर बैठ चुका है। यह मिठाई लोगों को संदेश दे रही है कि हम कोरोना से लड़ेंगे और इसे पचाएंगे।

यह कहते हुए कि ‘पश्चिम बंगाल मिशानी व्यापी समिति’ सहित कई संगठनों ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से आग्रह किया था कि दूध की बर्बादी के बाद उन्हें थोड़ी देर के लिए मिठाई की दुकानें खोलने की अनुमति दी जाए, सरकार ने राहत दी। मुख्यमंत्री ने रोजोना 4 घंटे के लिए मिठाई दुकान खोलने की अनुमति दी है। रोजाना दोपहर 12 बजे से शाम 4 बजे तक के बीच में ही दुकानें खोली जाएंगी।

भारत में इस जगह 14 अप्रैल को नहीं ख़त्म होगा लॉकडाउन, जानिए वजह

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close