अन्तर्राष्ट्रीयMain Slide

खतरनाक : इस एक महिला से न जाने कितने लोग हों गए होंगे कोरोना संक्रमित

आज कल कोरोना का आतंक पूरी दुनिया में बहुत बुरी तरह से फैला हुआ है। कुआलालंपुर के पास मुस्लिम धर्म का एक बड़ा कार्यक्रम था, जहां लगभग 15,000 लोग इकट्ठा हुए थे।

वर्तमान में, मलेशिया के पहांग की एक महिला को कोरोना से संक्रमित सब्जियों की बिक्री करते पाया गया। वह सर्दी-जुकाम से ग्रस्त थी और मामूली समस्या के रूप में सब्जियां बेच रही थी। उसे लगातार छींके और खांसी आ रही थी। अब ये पता लगाना मुश्किल है कि उससे कितने लोगों को कोरोना वायरस फैला होगा।

महिला के परिवार के लोगों ने उसकी जांच करवाई जब उसकी सर्दी-खांसी रुकने का नाम नहीं ले रही थी। जांच में पाया गया कि इस महिला का नाम सिया जुसोह है जो कोरोना पॉजिटिव है। इसके बाद उसका इलाज शुरू हुआ और उन्हें अलग रखा गया। कोरोना संक्रमित रोगियों को आईसोलेशन में रहने की जरूरत है, क्योंकि रोग एक दूसरे के संपर्क में आने से फैलता है।

जब उसके परिवार वालों को यह पता चला कि महिला कोरोना से पीड़ित है, तो उसके परिवार के सदस्यों ने सभी को एक ट्वीट किया। महिला के बेटों ने ट्वीट में कहा कि उन्हें इस बात का गहरा दुख है कि उनकी मां को जांच के दौरान कोरोना पॉजिटिव पाया गया। उन्होंने लोगों से कहा कि जो भी व्यक्ति 16 मार्च से 29 मार्च के बीच उनकी मां के संपर्क में आया है, वह अपनी जांच तुरंत मेरापोह क्लिनिक में करवाए। इस ट्वीट को साढ़े छह हजार बार रीट्वीट किया गया ।

करें मायगव कोरोना हेल्पडेस्क चैटबॉट का इस्तेमाल, 2 करोड़ से ज्यादा लोग कर रहें हैं यूज

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close