Main Slideखेलमनोरंजनराष्ट्रीय

आधी रात में इस क्रिकेटर ने किया कुछ ऐसा कि बड़े-बड़े आशिक भी हो गए फेल

शायद किसी ने सही कहा है ‘इश्क में इंसान अपनी सारी हदें पार कर देता है’। अब चाहे वो कोई आम आदमी हो या फिर कोई स्टार इंडियन क्रिकेटर हनुमा विहारी ने भी अपने प्यार के लिए कुछ ऐसा ही किया। दरअसल उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे उन्होंने रात के 2 बजे अपनी गर्लफ्रेंड प्रीति से मिलने का मन बनाया और कैसे वो उनसे इतनी रात को मिलने गए।

दरअसल उनका बेस्ट फ्रेंड आधी रात तक हैदराबाद के एक क्लब में थे फिर उसके बाद डिनर के लिए निकले। तभी हनुमा विहारी को अपनी गर्लफ्रेंड प्रीति से मिलने का दिल किया। बस एक ही परेशानी थी, वह अपने माता–पिता के साथ वारंगल में रहती थीं और हैदराबाद से वारंगल पहुंचने में तीन घंटे लगते थे। ऐसे में हनुमा विहारी ने दोस्त के साथ वारंगल निकलने का प्लान बनाया। रात के दो बजे हनुमा विहारी और उनका दोस्त वारंगल पहुंचे, लेकिन प्रीति का घर बंद था और वो बाहर नहीं आ सकती थी।

क्रिकेटर

लेकिन अपना स्टार मानने वाला कहां था। उसने एक बार मिलने की जिद पकड़ ली थी तो पकड़ ली। हनुमा विहारी ने दीवार फांद कर भीतर जाने और प्रीति से मिलने की ठान ली। ऐसे में दोस्त ने तुरंत ड्राइविंग सीट संभाल ली, और कार स्टार्ट कर ली, और हनुमा के घर से बाहर भागते हुए आने का इंतजार करने लगे। खुशकिस्मत रहे हनुमा विहारी जिन्होंने प्रीति से मुलाकात की और उस दिन पकड़े नहीं गए। बाद में इस लव स्टोरी को पति-पत्नी का नाम मिला।

हॉस्पिटल शिप ‘द कंफर्ट’ अब कोरोना से जंग लड़ने के लिए तैयार, पढ़ें पूरी खबर

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close