Main Slideमनोरंजनराष्ट्रीय

कनिका कपूर के चौथे कोरोना टेस्ट में सामने आई चौकाने वाली बात

बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर का लगातार चौथी बार भी कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है, जिससे उनके परिवार को उनकी काफी चिंता हो रही है।

कनिका का कोरोना वायरस परीक्षण

कनिका कोरोना वायरस के परीक्षण के बाद 20 मार्च को अस्पताल में भर्ती हईं। वो 9 मार्च को लंदन से लौटी थीं। इसके बाद उन्होंने कानपुर और लखनऊ की यात्रा भी की और इस प्रवास के दौरान उन्हें खांसी और बुखार हुआ था।

कनिका को मीडिया से झेलनी पड़ी थी खासी आलोचना 

कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद कनिका को मीडिया से खासी आलोचना झेलनी पड़ी थी, क्योंकि इस दौरान वो पार्टियों में हिस्सा लेती रहीं, लोगों से भी मिलती रहीं। हालांकि जो भी लोग उनके संपर्क में आए उनमें से कोई भी पॉजिटिव नहीं पाया गया।

अस्पताल प्रशासन से आलोचना

कनिका वर्तमान में संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में भर्ती हैं। वहां भी उनको स्टार जैसा व्यवहार करने के कारण अस्पताल प्रशासन से आलोचना झेलनी पड़ी।

जांच रिपोर्ट को लेकर चिंतित

इस बीच, उनके परिवार के एक सदस्य ने नाम नहीं बताने की शर्त पर कहा, “हम अब उनकी जांच रिपोर्ट को लेकर चिंतित हैं। ऐसा लगता है कि कनिका पर उपचार कारगर नहीं हो रहा है और लॉकडाउन के कारण हम उन्हें उन्नत उपचार के लिए एयरलिफट करके विदेश भी नहीं ले जा सकते। हम उसके ठीक होने के लिए केवल प्रार्थना कर सकते हैं।” हालांकि, वहीं अस्पताल के डॉक्टरों ने कहा कि गायिका की हालत स्थिर है।

जब पुलिस ‘कोरोना’ लेकर सड़क पर उतरी तो लोगों का हुआ ये हाल…

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close