Main SlideCrimeराष्ट्रीय

कोरोना वायरस : क्वारंनटीन से भागे शख्स ने महिला को दांत से काटा, हुई मौत

कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया में कोहराम मचा हुआ है। कोरोना वायरस ने भारत को भी अपनी चपेट में ले लिया है। देश में तेजी से पांव पसार रहे कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 1000 से ज्यादा हो गई है।

तमिलनाडु से एक दिल दहला देने वाली खबर आई सामने 

इनमें 90 मरीज ठीक हो चुके हैं जबकि 24 लोगों की जान जा चुकी है। इस खतरनाक वायरस के बढ़ते मामलों के बीच तमिलनाडु से एक दिल दहला देने वाली खबर आई है। यहां थेनी जिले में क्वारंनटीन किया गया एक शख्स अपने घर से भाग गया।

कोरोना

होम क्वारनटीन से भागा था युवक 

होम क्वारनटीन से भागने के बाद उसने 90 साल की बुजुर्ग महिला नचियाम्मल की गर्दन में काट लिया। नचियाम्मल के शोर मचाने पर पड़ोस के लोग दौड़े और उसको आरोपी से किसी तरह छुड़ाया। इसके बाद बुजुर्ग महिला को घायल अवस्था में थेनी गवर्नमेंट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया।

मानसिक स्थिति बेहद खराब

पुलिस के मुताबिक आरोपी कुछ दिन पहले श्रीलंका से वापस लौटा था, जिसके बाद उसको क्वारनटीन किया गया था। इसके चलते उसकी मानसिक स्थिति बेहद खराब हो चुकी थी।

दिमागी रूप से डिस्टर्ब

बताया जा रहा है कि आरोपी जब होम क्वारनटीन से भागा, तब वह बिना कपड़ों के था। इससे पहले वह अपना टेक्सटाइल का कारोबार चला रहा था। इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी होम क्वारनटीन में रहने की वजह से दिमागी रूप से डिस्टर्ब हो गया था।

परिवार को न हो कोरोना का संक्रमण इसलिए इस डॉक्टर ने किया कुछ ऐसा, करेंगे सलाम

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close