Main SlideCrimeराष्ट्रीय

कोरोना इफ़ेक्ट : नहीं मिली शराब तो कर ली आत्महत्या, 3 की मौत

कोरोना वायरस के चलते पूरे देश भर में लोग डाउन की स्थिति 15 अप्रैल तक बनी हुई है। उम्मीद यही लगाई जा रही है कि अगर 15 अप्रैल तक स्थिति में सुधार रहा तो आगे आने वाले दिनों में सड़कों पर थोड़ी बहुत रौनक दिखाई देने लगेगी।

इसी लॉकडाउन के चलते सरकार ने मेडिसिन और खाने-पीने वाली दुकानों को छोड़कर बाकी सभी चीजों की दुकानों को बंद करने का फैसला किया है। ऐसे में केरल में एक ऐसी घटना सुनने को मिली जिसको आप भी सुनकर हंस पड़ेंगे।

केरल में 3 लोगों को शराब ना मिलने की वजह से उन लोगों ने सुसाइड कर लिया जिनमें से एक व्यक्ति ने शुक्रवार को बाकी 2 ने शनिवार को सुसाइड किया।

शनिवार को जिस शख्स ने शराब न मिलने की वजह से आत्महत्या की है, उसका नाम सनोज बताया जा रहा है। वह थ्रिसूर का रहने वाला था और उसकी बॉडी शुक्रवार सुबह मिली। इस तरह से जब से लॉकडाउन का ऐलान हुआ है तब से शराब न मिलने की वजह से तीन लोगों ने आत्महत्या कर ली है। एक घटना कोच्चि की है तो दूसरी कन्नूर की।

इसके अलावा, कोरोना वायरस से केरल में आज पहली मौत भी दर्ज की गई है। केरल में एर्नाकुलम मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कोरोना वायरस का इलाज करा रहे 69 वर्षीय व्यक्ति की शनिवार को मौत हो गई। राज्य में इस संक्रामक रोग से मौत का यह पहला मामला है। सरकारी अस्पताल ने एक बयान में बताया कि एर्नाकुलम के रहने वाले इस व्यक्ति को दुबई से लौटने के बाद 22 मार्च को पृथक वार्ड में भर्ती कराया गया था।

हैरान कर देने वाली रिपोर्ट आई सामने, जूतों से भी हो सकता है कोरोना वायरस

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close