Main Slideखेलराष्ट्रीय

कोरोना के चलते आपस में भिड़ गईं आईपीएल की ये टीमें, जानिए क्या थी बात

कोरोना वायरस के चलते आईपीएल 2020 को फिलहाल रोक दिया गया हैं। आईपीएल का यह सत्र पहले 29 मार्च से शुरू होने वाला था लेकिन कोरोना वजह से इस सत्र को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है।

लेकिन लगता है आईपीएल की टीमों से रुका नहीं जा रहा है। हाल ही में किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच क्रिस गेल और डेविड वार्नर को लेकर सोशल मीडिया पर एक युद्ध छिड़ गया।

दरअसल युद्ध तब शुरू हुआ जब स्टार स्पोर्ट्स ने पूछा, ‘गेल और वार्नर पावर हिटिंग का हिस्सा हैं। ऐसे में दोनों में से कौन ज्यादा खतरनाक ओपनर हैं। इसके बाद किंग्स इलेवन पंजाब ने गेल के रिकॉर्ड के बारे में तुरंत जवाब देते हुए लिखा, ‘आईपीएल में सबसे अधिक शतक, आईपीएल में सबसे अधिक स्कोर, 150 से अधिक की स्ट्राइक रेट, आईपीएल इतिहास में सबसे तेज शतक और सबसे अधिक छक्के। मुझे लगता है कि हम जानते हैं कि हमारी पसंद कौन है!’

ऐसे में सनराइजर्स हैदराबाद पीछे कहां रहने वाली थी। डेविड वॉर्नर के समर्थन में उन्होंने लिखा, ‘तीन ऑरेंज कैप्स, एक आईपीएल ट्रॉफी और एक लिफ्ट की जरूरत है।’

आपको बता दें कि गेल ने आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा छह शतक बनाए हैं और 2013 के आईपीएल में में 175 रन बनाए थे। वहीं, वार्नर ने आईपीएल में चार शतक लगाए हैं। वह 2015, 2017 और 2018 में ऑरेंज कैप होल्डर थे और 2016 में कप्तान के रूप में ट्रॉफी भी हासिल की।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close