Main Slideअन्तर्राष्ट्रीयराष्ट्रीय

इस खिलाड़ी ने 6 साल पहले ही कर दी थी कोरोना वायरस की भविष्यवाणी

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर का ट्वीट आज कल तेजी से वायरल हो रहा है। ट्वीट को कोरोना से जोड़कर देखा जा रहा है। यह ट्वीट 2014 का है जिसे लोग कोरोना वायरस संक्रमण से जोड़ कर देख रहे हैं।

भागने के लिए कोई स्थान नहीं रहेगा

20 अगस्त 2014 को जोफ्रा आर्चर ने ट्वीट किया था- भागने के लिए कोई स्थान नहीं रहेगा… वह दिन आएगा। आपको बता दें कि आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के दौरान सबसे पहले जोफ्रा आर्चर के पुराने ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे।

आर्चर देख सकते हैं भविष्य

उसके बाद उनके ट्वीट को भविष्यवाणी से जोड़कर देखा जाने लगा। आर्चर ने बारिश और सुपर ओवर को लेकर 2014 में कई ट्वीट किए थे। उनके इन ट्वीट को वर्ल्ड कप के दौरान फैन्स ने दोबारा शेयर किया और कहा कि आर्चर भविष्य देख सकते हैं।

ट्वीट को कोरोना वायरस की भविष्यवाणी से जोड़ा जा रहा 

इसके बाद कई मौकों पर आर्चर के पुराने ट्वीट को भविष्यवाणी से जोड़कर देखा गया। अब कोरोना वायरस के दौरान भी उनका एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है। फैन्स इस ट्वीट को कोरोना वायरस की भविष्यवाणी से जोड़कर देख रहे हैं और अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं।

अबतक 13, 000 से ज्यादा लोगों की मौत

गौरतलब है कि चीन के वुहान से निकला ये कोरोना वायरस अब पूरी दुनिया को अपनी गिरफ्त में ले चुका है। दुनिया भर में इस खतरनाक वायरस से अबतक 13, 000 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी हैं।

एक अरब लोग घरों में बंद

एक अरब की आबादी घर में बंद है। भारत सहित दुनिया के कई देशों में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने लिए रविवार (22 मार्च) को करीब एक अरब लोग घरों में बंद हैं।

35 मुल्कों ने किया बंद (लॉकडाउन)

सबसे बुरी तरह से प्रभावित इटली में कारखाने बंद कर दिए गए हैं। इस महामारी के कारण दुनिया के करीब 35 मुल्कों ने बंद (लॉकडाउन) किया है, जिससे जनजीवन, यात्रा और कारोबार प्रभावित हुए है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close