मनोरंजन

ऐश्वर्या नहीं ये एक्ट्रेस बनने वाली थी बच्चन खानदान की बहू, इस वजह से टूटा रिश्ता

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन हमेशा यह बात कहते हुए नज़र आएं है कि चाहे कुछ भी हो उनके घर कि बॉस हमेशा उनकी बीवी जया बच्चन ही है। जया ने जो कह दिया उनकी बात सभी को माननी होती है। लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि ऐश्वर्या राय और करिश्मा कपूर से पहले बच्चन खानदान की बहू रानी मुखर्जी बनने वाली थी लेकिन जया और रानी के बीच कुछ ऐसा हो गया कि अभिषेक और रानी के बीच ब्रेकअप हो गया।

दरअसल अभिषेक और रानी ने कई फिल्मों में साथ काम किया। दोनों की फिल्म युवा और बंटी और बबली ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। दोनों की जोड़ी भी काफी पसंद की रही थी और जया को भी रानी पसंद आने लगी थी। फिल्म ‘युवा’ के रिलीज होने के बाद अभिषेक और रानी की बेहतरीन ऑनस्क्रीन जोड़ियों में से एक माना जाने लगा था। इस जोड़ी को ‘बंटी और बबली’ में एक साथ रखा गया था, जो एक कमर्शियल ब्लॉकबस्टर थी।

रिपोर्ट्स की मानें तो जया बच्चन ने शुरू में रानी मुखर्जी और अभिषेक के रिश्ते के लिए हामी भर ली थी क्योंकि रानी, जया की तरह बंगाली थीं। लेकिन जब जया बच्चन, रानी मुखर्जी, और अभिषेक बच्चन को ‘लगा चुनरी में दाग’ के लिए एक साथ कास्ट किया गया तब जया और रानी दोनों के बीच सेट पर कुछ तनाव शुरू हुआ और बहसबाजी भी हुई। आखिरकार अभिषेक और रानी के रिश्ते पर असर पड़ा।

दोनों ने एक-दूसरे के साथ बातचीत किए बिना शूटिंग पूरी की। यह साफ था कि अभिषेक और रानी के रिश्ते पर इसका नकारात्मक प्रभाव पड़ा। जब रानी के परिवार ने बाद में बच्चन के साथ उनकी शादी के बारे में चर्चा की तो कहा जाता है कि जया ने रानी के बारे में कुछ ऐसी बातें कीं, जो एक्ट्रेस सहन नहीं कर पाई। फिर जब अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी में रानी को नहीं बुलाया गया तो यह बात और भी स्पष्ट हो गई कि दोनों परिवारों के बीच तनाव काफी बढ़ गया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close