अन्तर्राष्ट्रीय

पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज़ हसन अली ने किया ऐसा ट्वीट फिर जमकर हुए ट्रोल

पाकिस्तान में चल रहे पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) 2020 को कोरोना की वजह से रोक दिया गया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस टूर्नामेंट में फिलहाल के लिए रोक लगा दी है और इसके होने वाले सेमी फाइनल और फाइनल मुकाबले को आगे बढ़ा दिया है।

पीसीबी ने आधिकारिक हैंडिल से ट्वीट किया, ”एचबीएल पीएसएल 2020 स्थगित। बाद में खेली जायेगी। आने वाले समय में तफ्सील से जानकारी दी जायेगी।” इस फैसले से पाकिस्तान के क्रिकेट फैन्स निराश हैं। इन्ही सब के बीच में पाकिस्तान और पेशावर ज़ाल्मी की टीम के तेज़ गेंदबाज़ हसन अली ने एक ट्वीट किया। जिसका उत्तर देते हुए पाकिस्तान के स्पिन गेंदबाज शादाब खान ने उनका खूब मजाक उड़ाया है।

दरअसल हसन अली ने अंग्रेजी में ट्वीट करते हुए लिखा था कि, ”बेशक हम सभी खेलना चाहते हैं, लेकिन अधिकारियों  द्वारा सही कॉल लिया गया। पिछले कई हफ्तों से प्यार दिखाने के लिए प्रशंसकों का दिल से शुक्रिया।” हसन अली के ट्विटर पेज से इंग्लिश में ट्वीट हुआ तो उनके खास दोस्त और इस्लामाबाद युनाइटिड के कप्तान शादाब खान हैरान रह गए। उन्होंने मजेदार कमेंट कर उनको ट्रोल करने की कोशिश की।

शादाब खान ने कमेंट सेक्शन में कमेंट करते हुए लिखा, ”नाइस वर्ड्स भाभी।” उनका ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। उनके इस ट्वीट को 3 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और 200 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं।

आपको बता दें, हसन अली ने पिछले साल के अंत में ही सामिया खान से शादी की है और उनको पीएसएल के दौरान हसन अली को सपोर्ट करते हुए भी देखा गया था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close