Main SlideCrimeउत्तराखंड

दर्दनाक : जान से भी ज्यादा चाहता था जिस पत्नी को, उसी ने छीन ली साँसे

किसी ने सही कहाँ है “यह इश्क़ नहीं आसान बस इतना समझ लीजिये एक आग का दरिया है और डूब कर जाना है”। एक ऐसी ही कहानी उत्तराखंड के हरिद्वार से सामने आई है। जहाँ प्यार के चक्कर में दीपक नाम के लड़के की ज़िंदगी तबाह हो गई।

मध्यम वर्गीय परिवार से ताल्लुक रखने वाले दीपक के प्रेम की दास्तान अजीबोगरीब है। चार भाइयों में सबसे छोटे दीपक की एक गर्लफ्रेंड थी। गलफ्रेंड की करीबी सहेली एक शादीशुदा महिला थी। गर्लफ्रेंड की शादी हुई तो उसकी शादीशुदा सहेली दीपक के करीब आ गई।

इनका जो प्यार यहाँ से शुरू हुआ उसने सारी हदे पार कर दी। नशेड़ी पति से तंग आ चुकी महिला ने दीपक का हाथ थाम लिया। शादी कर दीपक घर पहुंचा, बाकायदा उसका परिचय अपनी पत्नी के रूप में कराया। परिवार के लोगों से उसने पत्नी की पिछली जिंदगी के बारे में झूठ भी बोला, पर अधिक दिन तक झूठ टिक नहीं पाया।

एक दिन उसकी पत्नी की मां उसके पहले पति के पास रह रहे बच्चों को लेकर दीपक के घर पहुंची, तब पूरी सच्चाई सामने आ गई। दीपक के परिजनों ने पत्नी से अलग होने की शर्त रखी।  दीपक ने पत्नी को ही चुनते हुए घर की दहलीज पार कर ली। दीपक से परिवार ने किनारा कर लिया।

अब जब दीपक के कत्ल की बात परिवार के कान तक पहुंची, तब उन्होंने सीधे ही उसकी पत्नी की तरफ उंगली खड़ी कर दी। आखिर में जब पुलिस नतीजे पर पहुंची, तब पत्नी ही कत्ल की मुख्य वजह बनकर सामने आई।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close