तकनीकी

Redmi 8A Dual की पहली सेल की हुई शुरूआत, ये हैं खास फीचर्स  

शियोमी के बजट फोन रेडमी 8A डुअल की पहली सेल 19 फरवरी यानी आज से 12 बजे से  शुरू हो गई है। सेल की शुरुआत अमेज़न और mi.कॉम पर हुई है। इस फोन में कई ऐसी खूभियाँ है कि ये फ़ोन कई मिड-रेंज फोन को कड़ी टक्कर दे रहा है।

शियोमी ने रेडमी 8A डुअल को दो रैम वेरिएंट 2GB और 3GB में लॉन्च किया है। इसमें 2GB रैम वेरिएंट फोम का प्राइस 6,499 रुपए और 3GB वेरिएंट का प्राइस 6,999 रुपए है। mi.कॉम से खरीदने पर आपको ऑफर का फायदा मिल सकता है। यहां पर ICICI क्रेडिट कार्ड EMI पर 5% की छूट दी जा रही है।

जानिए फोन के कुछ स्पेशल फीचर्स के बारे में

स्प्लैश प्रूफ

रेडमी 8A डुअल में 6.22 इंच का HD+ IPS डिस्प्ले मौजूद है। फोन का डॉट नॉच स्क्रैच रेसिस्टेंट ग्लास से प्रोटेक्टेड है।  फोन को स्प्लैश प्रूफ बनाने के लिए इसमें P2i कोटिंग दी गई है। ये फोन तीन कलर Sea Blue, Sky White और Midnight Grey में उपलब्ध कराया गया है।

दो सिम के साथ एक माइक्रो SD कार्ड

रेडमी के इस बजट फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर काम करता है। नया फोन ट्रिपल कार्ड स्लॉट के साथ आता है। इसकी खास बात कि इसमें आप दो सिम के साथ एक माइक्रो SD कार्ड भी लगा सकते हैं। दोनों सिम कार्ड 4G VoLTE सिम को सपोर्ट करते हैं।

डुअल रियर कैमरा सेटअप

कैमरे की बात की जाए तो इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में 13 मेगापिक्सल का प्राइमेरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्श सेंसर मौजूद है। फोन कैमरा में AI डिटेक्शन, पोर्टेट मोड और गूगल लेंस जैसा फीचर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

फास्ट चार्जिंग

फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 18W के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए Redmi 8A Dual में 4G, VoLTE, 3G, WiFi, Bluetooth, GPS और USB टाइप C फ़ोन में मौजूद है। इस फोन में वायरलेस FM Radio जैसा फीचर भी दिया गया है, जिससे यूज़र्स बिना हेडफोन के भी रेडियो चला सकते हैं।

 

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close