खेल

टीम इंडिया खेल सकती है अपना दूसरा पिंक बॉल टेस्ट मैच, जाने कहाँ होगा ये मुकाबला

इंडियन क्रिकेट टीम इस साल विराट कोहली की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने वाली है जहां उसे कंगारू टीम के खिलाफ टेस्ट सीरीज का मुकाबला खेलना है। बीसीसीआइ के सूत्रों द्वारा ये पता चला है कि इस टेस्ट सीरीज का एक मैच डे-नाइट हो सकता है मतलब एक मैच दिन और रात का खेला जा सकता है। ये जानकारी बीसीसीआइ के सूत्रों ने पीटीआइ को दी।

भारत ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर

बीसीसीआइ के एक सूत्र ने अपना नाम नहीं जाहिर करने की शर्त पर बताया कि भारत ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर डे-नाइट टेस्ट मैच खेल सकता है। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा था कि उनकी टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर डे-नाइट टेस्ट मैच खेलने के लिए तैयार है।

हर चुनौती के लिए तैयार

ऑस्ट्रेलिया में डे-नाइट टेस्ट मैच खेलने को लेकर विराट ने कहा था कि हम वहां पर मिलने वाली हर चुनौती के लिए तैयार हैं। हम किसी भी मैदान पर चाहे वो गाबा हो या फिर एमसीजी खेलने के लिए तैयार हैं और जगह कोई मायने नहीं रखता। डे-नाइट टेस्ट मैच किसी भी टेस्ट सीरीज का रोमांचक हिस्सा बन गया है और हम दिन-रात का टेस्ट मैच खेलने के लिए तैयार हैं।

दूसरा डे-नाइट मैच

भारत ने 2018-19 में एडिलेड में डे-नाइट टेस्ट मैच खेलने का ऑस्ट्रेलिया के प्रस्ताव को मानने से मना कर दिया था। उस दौरान ये कहा गया था कि भारत के पास इस तरह से खेलने का अनुभव नहीं है। अगर भारत इस साल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर डे-नाइट टेस्ट मैच खेलता है तो ये उसका दूसरा डे-नाइट मैच होगा।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close