उत्तराखंडMain Slideप्रदेशराजनीति

उत्तराखंड सरकार के तीन वर्ष पूरे होने पर गाँव-गाँव जाकर सीएम करेंगे जनता से बातचीत

जल्द ही प्रदेश सरकार के तीन वर्ष पूरे होने पर ‘‘ जिला समीक्षा व जनपद प्रवास ” कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। जिला प्रवास कार्यक्रम में मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत स्वयं मौजूद रहेंगे। कार्यक्रम के दौरान प्रभारी मंत्री एवं प्रभारी सचिव भी उपस्थित रहेंगे।

जनपद प्रवास कार्यक्रम के तहत पत्रकारों, छात्रों, शिल्पकारों, कास्तकारों, महिला स्वयं सहायता समूहों, पूर्व सैनिकों, स्वतंत्रता संग्राम सैनानियों, व्यवसायी वर्ग एवं युवा वर्ग के साथ भी कई मुद्दों पर मुख्यमंत्री विचार-विमर्श करेंगे।

सभी जनपदों में आयोजित होने वाले ‘‘जिला समीक्षा एवं जनपद प्रवास‘‘ कार्यक्रम के अन्तर्गत जनपद मुख्यालयों पर विधायकों, जिला पंचायत अध्यक्षों, ब्लॉक प्रमुखों के साथ जिलाधिकारी व जिला स्तरीय अधिकारी और  ब्लॉक प्रमुखों के साथ समीक्षा बैठकों में मौजूद रहेंगे।

बैठक के दौरान जनता की समस्याओं के समाधान के लिए मुख्यमंत्री सम्बन्धित विभागों के सचिवों एवं विभागाध्यक्षों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से निर्देश देंगे।

इस दौरान मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत सरकारी कार्यालयों एवं परियोजनाओं का औचक निरीक्षण भी करेंगे। जनपद के दूरस्थ क्षेत्रों का भ्रमण भी उनके कार्यक्रम में शामिल है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close