तकनीकीरोचक खबरें

Vivo का नया ब्रांड iQOO इंडिया में आने के लिए तैयार, फरवरी में होगा लॉन्च

Vivo का नया ब्रांड iQOO (Vivo iQOO) इंडिया में आने के लिए तैयार है। हाल ही में कंपनी ने कंफर्म कर दिया है कि वह फरवरी में अपना नया स्मार्टफोन iQOO लॉन्च करने वाली है, जिसमें लेटेस्ट प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 865 दिया जाएगा। कंपनी के मार्केटिंग डायरेक्टर गगन अरोणा का कहना है कि फरवरी मे दो फोन लॉन्च होंगे।

स्मार्टफोन्स में एक जैसा हार्डवेयर और डिजाइन

उनका कहना है कि इसमें से एक फोन 5G कनेक्टिविटी के साथ होगा और दूसरा फोन 4G ही होगा। इन दोनो फोन को फरवरी के दूसरे सप्ताह में पेश किया जाएगा। दोनों स्मार्टफोन्स में एक जैसा हार्डवेयर और डिजाइन होगा, लेकिन इनकी कीमत अलग अलग होगी।

डिवाइस इंडिया एक्सक्लूसिव

इस फोन के कुछ फीचर्स पहले ही सामने आ चुके हैं। iQOO के पहले स्मार्टफोन में लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट दिया जाएगा। यह डिवाइस इंडिया एक्सक्लूसिव होगा और इसमें कई ऐसे फीचर्स दिए जा सकते हैं, इस समय किसी और फोन में नहीं दिए गए हैं।

कीमत को लेकर तो खुलासा नहीं

इस फोन में पावरफुल बैटरी दी जाएगी, जिससे आपको बेहतरीन गेमिंग एक्सपीरिएंस मिलेगा। अरोणा ने ये भी बताया है कि भारत में iQOO सेपरेट ब्रांड के तौर पर आएगा। इस फोन की कीमत को लेकर तो खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन इस फ़ोन की कीमत भारत में क्या होगी वह तो इसके लॉन्च होने के बाद ही पता चलेगा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close