खेलMain Slideउत्तर प्रदेशप्रदेश

मीडिया कप 2020 : डिजिटल मीडिया ने द पायनियर को उद्घाटन मैच में 10 विकेट से हराया

रुशान खान 60 रन बनाकर बने मैन ऑफ द मैच

मीडिया कप में पहली बार खेल रही डिजिटल मीडिया टीम ने प्रतियोगिता के पहले मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करते हुए द पायनियर की टीम को 10 विकेट से हरा दिया है।

मीडिया कप

लखनऊ के पं. रहास बिहारी तिवारी स्टेडियम में हुए मीडिया कप के उद्घाटन मैच में टॉस जीतकर डिजिटल मीडिया टीम के कप्तान आलोक उपाध्याय ने पहले गेंदबाज़ी चुनी और द पायनियर की टीम को बल्लेबाज़ी का न्योता दिया। डिजिटल मीडिया टीम ने शुरूआती ओवरों में अच्छी गेंदबाज़ी की, जिससे द पायनियर विशाल स्कोर नहीं खड़ा कर पाया और निर्धारित 15 ओवरों में 93 रन ही बना सका।

मीडिया कप
credit : cricheroes.in

जवाब में डिजिटल मीडिया ने शानदार बल्लेबाज़ी कर महज़ 11 ओवर में ही बिना कोई विकेट खोकर इस लक्ष्य को प्राप्त कर लिया। रुशान खान की अच्छी बल्लेबाज़ी और अर्धशतकीय पारी ( 60 रन – 36 गेंद ) की बदौलत डिजिटल मीडिया ने बड़ी जीत दर्ज की। इस जीत के साथ डिजिटल मीडिया क्वाटर फाइनल स्टेज में पहुंच गई है।

मीडिया कप
credit : cricheroes.in

मैच में गेंदबाज़ी की बात करें, तो टीम में प्रिंस पटेल (3.0-28-3), राहुल सिंह (3.0-24-1), देवांशु तिवारी (3.0-8-0), ब्रिजेश सिंह ( 2.0-12-0), कामरान (3.0-12-0) और आलोक उपाध्याय (1.0-7-0) ने अच्छा प्रदर्शन किया।

वहीं बल्लेबाज़ी में डिजिटल मीडिया की ओर से खेलते हुए अकेले अपने दम पर रुशान खान ( 60 रन-36 गेंद ) और नीरज मिश्रा ( 21 रन-31 गेंद ) का स्कोर बनाकर बेहतरीन बल्लेबाज़ी की।

डिजिटल मीडिया की इस जीत पर टीम के प्रबंधक चंद्रसेन वर्मा ने टीम के सभी खिलाड़ियों को बधाई देते हुए कहा, ” हमारी टीम ने पूरे मैच में बेहतरीन प्रदर्शन किया, आगे आने वाले टूर्नामेंट के मैचों में हम शानदार प्रदर्शन कर मीडिया कप को जीतने की कोशिश करेंगे।”

DIGITAL MEDIA TEAM

Alok Upadhaya (Captain)

Neeraj Mishra (V. Captain)

Devanshu Tiwari

Brijesh Singh

Raj Bisht

Kamran

Prince Patel

Rahul Singh

Rushan Khan (W.K)

Sandeep Mishra

Rohit Bisht

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close