Main SlideCrimeउत्तराखंड

प्रॉपर्टी डीलर के घर से करोड़ों की प्रतिबंधित और नशीली दवाएं बरामद

उधमसिंह नगर के काशीपुर में पुलिस और एसओजी टीम ने एक प्रॉपर्टी डीलर के घर पर छापा मारा। प्रॉपर्टी डीलर के घर से करोड़ों की प्रतिबंधित और नशीली दवाएं बरामद की गई हैं।

देखें उत्तराखंड की अन्य खबरें, हमारे Youtube चैनल पर –

नशीले इंजेक्शन, कैप्सूल और टैबलेट किए बरामद

सोमवार को पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम को सूचना मिलने पर एएसपी राजेश भट्ट के नेतृत्व में मानपुर रोड स्थित प्रॉपर्टी डीलर गोपाल बिष्ट के घर पर छापा मारा गया। इस दौरान टीम ने घर के भूतल में बने कमरों में कई पेटियों में बंद कर रखे गये प्रतिबंधित नशीले इंजेक्शन, कैप्सूल और टैबलेट बरामद कीं।

देखें उत्तराखंड की अन्य खबरें, हमारे Youtube चैनल पर –

ज्यादातर चिकित्सक नहीं लिखते ये दवाएं

इन दवाओं की कीमत दो करोड़ से भी ज्यादा बताई जा रही है। घर से बरामद की गयीं दवाएं नशे के लिये यूज की जाती हैं और ये दवाएं प्रतिबंधित हैं। प्रतिबंध लगने की वजह से ज्यादातर चिकित्सक ये दवाएं नहीं लिखते हैं।

दवा की सारी पेटियां की गईं जब्त

प्रॉपर्टी डीलर के परिजनों से पूछताछ की गई जिसमें ये पता चला कि गोपाल ने ये कमरे एक दवा कारोबारी हरिओम अग्रवाल को किराये पर दिये हुये हैं। उन्होंने बताया कि अग्रवाल दवाओं का थोक कारोबारी है और उसने गोपाल के घर के कमरों में गोदाम के तौर पर दवा की पेटियां रखी थीं। पुलिस-एसओजी ने दवा की सारी पेटियां जब्त कर लीं।

देखें उत्तराखंड की अन्य खबरें, हमारे Youtube चैनल पर –

दोनों की तलाश जारी

कोतवाल चंद्रमोहन सिंह ने बताया कि गोपाल बिष्ट और हरिओम अग्रवाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल इन दोनों की तलाश जारी है।

 

 

 

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close