Main Slideअध्यात्मउत्तराखंडरोचक खबरें

माँ धारी देवी की प्रतीक डोली यात्रा का ढोलो और जगराते के साथ किया गया नमन

देहरादून में सोमवार को सभी भक्तों ने पुष्प अर्पित किए और नगर निगम परिसर में मां धारी देवी की प्रतीक डोली यात्रा का ढोलो और जगराते और भजन के साथ देवी डोली को नमन किया।

देखें उत्तराखंड की अन्य खबरें, हमारे Youtube चैनल पर –

तिलक लगाकर सम्मानित

पूर्वी देव सेवा समिति के आचार्य श्रीता सुंदरियाल और राज्य के मेयर सुनील उनियाल और विधायक विनोद चमोली और पिछड़ा आयोग के पूर्व अध्यक्ष अशोक वर्मा और पूर्व महिला आयोग की अध्यक्ष सुशीला बलूनी और महानगर कांग्रेस अध्यक्ष लालचंद शर्मा, पीडी गुप्ता, एसके दिवेदी को तिलक लगाकर सम्मानित किया गया।

देखें उत्तराखंड की अन्य खबरें, हमारे Youtube चैनल पर –

धारी देवी प्रतिमा डोली यात्रा का पारंपरिक जागरण

कार्यक्रम का संचालन प्रदेश अध्यक्ष जगमोहन सिंह नेगी और कार्यक्रम के सह-संयोजक रामलाल खंडूरी और प्रदीप कुकरेती द्वारा किया गया। 21 दिवसीय मां धारी देवी प्रतिमा डोली यात्रा का पारंपरिक जागरण भजनों के साथ अर्चन यंत्र ढोल-दमाऊ, डोर-थली के पारंपरिक जागरण भजनों के साथ किया गया।

शहीदों को प्रदान की शांति

मां धारी देवी के जय कारो के साथ नगर निगम से शहीद स्मारक प्रस्थान किया और शहीदों को शांति प्रदान की। राज्य और राष्ट्र के कल्याण के लिए प्रार्थना और प्रार्थना करने के बाद वह चला गया।

देखें उत्तराखंड की अन्य खबरें, हमारे Youtube चैनल पर –

संस्कृति की अखंडता के लिए आश्रम देकर यात्रा का प्रारंभ

डोली उत्तराखंड के लोगों के कल्याण और समृद्धि और उत्तराखंड की देव संस्कृति की अखंडता के लिए आश्रम देकर यात्रा का प्रारंभ करेगी। जिसमें देहरादून के वक्ती शक्ति, कीर्तन मंडालिया, धार्मिक संगठनों और कई संस्थानों ने उत्तराखंड राज्य आंदोलन मंच और कई भगतजन का समर्थन किया गया।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close