CrimeMain Slideउत्तराखंड

प्रेमी ने युवती की गला दबाकर हत्या, पेट्रोल छिड़ककर जलाने का प्रयास

देहरादून। प्यार में अंधे एक प्रेमी ने युवती की हत्या कर दी। दरअसल, युवती की सगाई किसी और के साथ होने की बात प्रेमी को बर्दाश्त नहीं हुई और युवती की हत्या की साजिश रच डाली। प्रेमी ने युवती को आखिरी बार मिलने के लिए बुलाया और उसी दौरान घटना को अंजाम देकर फरार हो गया। हालांकि, पुलिस ने आरोपित को आइएसबीटी क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया।

सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची

डीआइजी अरुण मोहन जोशी का कहना है कि थाना पटेलनगर को सूचना मिली कि नया गांव क्षेत्र में गणेशपुर के पास सड़क किनारे खेत में एक युवती की अधजली लाश पड़ी हुई है, जिसके सिर पर चोट के निशान हैं। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पहचान के लिए कंट्रोल रूम के माध्यम से मृतका के हुलिये से मिलती जुलती युवती की गुमशुदगी के संबंध में समस्त थानों से जानकारी प्राप्त की गई, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली।

जानकारी जुटाने के लिए कहा गया

इसके बाद सभी बीट कांस्टेबिलों को वाट्सएप से मृतका की फोटो भेजी और उन्हें अपने-अपने क्षेत्र से ऐसी युवतियों के संबंध में जानकारी जुटाने के लिए कहा गया जो गुमशुदा हों और गुमशुदगी के संबंध में पुलिस को कोई सूचना न दी गई हो।

युवती के स्वजनों से किया गया संपर्क

इस दौरान पता चला कि गोरखपुर क्षेत्र टी स्टेट से एक युवती शनिवार शाम को घर से गई थी और फिर वापस नहीं आई। पुलिस ने तत्काल उक्त युवती के स्वजनों से संपर्क कर उन्हें बुलाया गया। जिन्होंने मृतका की पहचान दीपा (22) निवासी गोरखपुर टी स्टेट बडोवाला देहरादून के रूप में की गयी।

सीसीटीवी फुटेज द्वारा हुई पहचान 

पुलिस टीम ने मृतका के घर के आसपास और अन्य क्षेत्रों के सीसीटीवी फुटेज चेक किए, जिसमें उक्त युवती एक युवक के साथ जाती हुई दिखाई दी। परिजनों ने फुटेज में दिख रहे युवक की पहचान घर के पास में ही रहने वाले युवक उस्मान कुरैशी निवासी गोरखपुर आरकेडिया ग्रांट, टी स्टेट के रूप में की गई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपित की गिरफ्तारी को जगह-जगह दबिश दी गई और फिर आइएसबीटी क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close