अन्तर्राष्ट्रीयखेल

मार्नस लैबुशान ने न्यूजीलैंड के खिलाफ जड़ा वर्ष 2020 का पहला शतक

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच सिडनी में तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का अंतिम मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में कंगारू बल्लेबाज मार्नस लैबुशान ने शतक लगाकर इतिहास रच दिया। मार्नस 2020 में ऑस्ट्रेलिया और विश्व के पहले ऐसे बल्लेबाज बन गए जिन्होंने टेस्ट क्रिकेट में सेंचुरी लगाने का रिकॉर्ड कायम कर दिया।

देखें उत्तराखंड की अन्य खबरें, हमारे Youtube चैनल पर –

 

मार्नस पिछले तीन दशकों में ऑस्ट्रेलिया के उन तीन बल्लेबाजों में उपस्थित हो गए। जिन्होंने साल की पहली सेंचुरी लगाकर इतिहास रच दिया है। इस टेस्ट मैच में शतक लगाकर मानर्स ने दिखा दिया कि इस साल भी उनका जलवा जारी रहेगा। पिछले वर्ष 2019 में उन्होंने सबसे अधिक रन बनाए थे।

देखें उत्तराखंड की अन्य खबरें, हमारे Youtube चैनल पर –

सिडनी में खेले जा रहे टेस्ट मैच ऑस्ट्रेलिया बनाम न्यूजीलैंड में मार्नस लैबुशान जो बर्न्स के आउट होने के बाद तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए। डेविड वार्नर और मार्नस लैबुशान ने ऑस्ट्रेलिया पारी को आगे बढ़ाया।

देखें उत्तराखंड की अन्य खबरें, हमारे Youtube चैनल पर –

वार्नर एक बार फिर से अच्छी पारी खेलने के बावजूद 45 रन बनाकर आउट हो गए। वहीं मार्नस एक छोर पर बरकरार रहे। उन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 163 गेंदों पर अपनी सेंचुरी मारी। इतना ही नहीं मार्नस ने स्टीव स्मिथ के साथ 156 रनों की साझेदारी कर ऑस्ट्रेलिया को मजबूती दी। स्मिथ 63 रन बनाकर आउट हुए।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close