उत्तर प्रदेशMain Slideप्रदेश

लखनऊ बवाल पर बोले यूपी सीएम- ‘एक-एक उन्मादी की संपत्ति होगी जब्त’

नागरिकता कानून के खिलाफ लखनऊ में हुए प्रदर्शन पर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक आपातकालीन बैठक बुलाई। नागरिकता कानून के खिलाफ सीएम योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में उच्च अधिकारियों की एक बड़ी बैठक बुलाई है।

सीएम ने लखनऊ में हुई हिंसा पर नाराजगी जताते हुए अफसरों को तलब किया है। इसके अलावा दिल्ली में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी एक हाई लेवल बैठक कर हालातों की समीक्षा कर रहे हैं।

योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि लखनऊ और संभल में दंगा करते CCTV में दिखे व चिन्हित एक-एक उन्मादी की संपत्ति जब्त की जाएगी। लखनऊ में हुए उग्र प्रदर्शनों के बाद पुलिस ने अब तक 50 से ज्यादा लोगों को अलग-अलग इलाकों से गिरफ्तार किया है। एसएसपी लखनऊ कलानिधि नैथानी ने बताया कि लखनऊ में हुए प्रदर्शनों के बीच अलग-अलग स्थानों से 40-50 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

सूत्रों के अनुसार, लखनऊ में हुई घटना के बारे में जानकारी के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ ने यूपी के पुलिस महानिदेशक, प्रमुख सचिव गृह अवनीश अवस्थी समेत कई अधिकारियों को तलब किया है। वहीं लखनऊ में हुए उग्र प्रदर्शनों के बाद पुलिस ने अब तक 50 से ज्यादा लोगों को अलग-अलग इलाकों से गिरफ्तार किया है।

लखनऊ में हुए विवाद के बीच जिला प्रशासन और यूपी सरकार के वरिष्ठ अधिकारी लगातार हालातों पर नजर बनाए हुए हैं। एसएसपी लखनऊ कलानिधि नैथानी ने बताया कि लखनऊ में हुए प्रदर्शनों के बीच अलग-अलग स्थानों से 40-50 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close