Main Slideउत्तराखंड

400 दुकान और मकानों पर जल्द चलवाई जाएगी जेसेबी, नोटिस भेजने की कारवाई शुरू

राष्ट्रीय राजमार्ग निर्माण कार्य में देरी होता देख  अब जिला प्रशासन  राजमार्ग  के जद में आ रहे 400  भवनों को तोड़ने जा रहा है। लालकुआं से काठगोदाम तक बनने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग का निर्माण कार्य पिछले 3 सालों से चल रहा है, लेकिन निर्माण कार्य धीमी गति से  होने के चलते हाईवे का निर्माण समय से नहीं हो पा रहा है। इसको लेकर जिला प्रशासन ने यह फैसला लिया है।

नोटिस भेजने की कार्रवाई

रामपुर से काठगोदाम राष्ट्रीय राजमार्ग का निर्माण पिछले कई महीनों से धीमी गति से चल रहा है। देरी का खास वजह निर्माण कार्य की रुकावट में आ रहे करीब 400 दुकानों और मकानों को बताया जा रहा है। ऐसे में राष्ट्रीय राजमार्ग, प्राधिकरण और जिला प्रशासन इनको खाली कराने के लिए जल्द ही नोटिस भेजने की कार्रवाई करने जा रहा है।

400 दुकान और मकानों पर जल्द जेसीबी

राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण और जिला प्रशासन काम में तेजी लाने के लिए निर्माण कार्य की रुकावट में आ रहे लगभग 400 दुकान और मकानों पर जल्द जेसीबी चलावाएगा।

भवनों को जल्द तोड़ने की कार्रवाई

वहीं एसडीएम विवेक राय का कहना है कि हाईवे निर्माण में बहुत देरी हो चुकी है, ऐसे में जिलाधिकारी के निर्देश के बाद हाईवे निर्माण में तेजी आई है। जिला प्रशासन और राष्ट्रीय राजमार्ग विभाग निर्माण कार्य की रुकावट में आने वाले भवनों को जल्द तोड़ने की कार्रवाई करने जा रहा है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close