मनोरंजनMain Slide

सलमान खान के बंगले पर क्राइम ब्रांच ने मारा छापा, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान  

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अक्सर सुर्ख़ियों में आ ही जातें हैं. एक बार फिर सलमान खान मुश्किलों के घेरे में नजर आ रहे है। दरअसल, बुधवार को सलमान खान के बंगले पर क्राइम ब्रांच ने छापा मारा।

सलमान के बंगले से एक शख्स को गिरफ्तार

छापेमारी के दौरान क्राइम ब्रांच की टीम ने अभिनेता सलमान खान के बंगले से एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। ऐसा बताया जा रहा है कि जिस शख्स को क्राइंम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार किया है, वह पिछले 20 साल से सलमान खान के बंगले की देखरेख कर रहा था।

कई साल से इस आरोपी की थी तलाश

ऐसी जानकारी मिल रही है कि सलमान खान के गोराई स्थित बंगले से शक्ति सिद्धेश्वर राणा नाम के वांछित अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस पिछले करीब 29 सालों से शक्ति सिद्धेश्वर राणा नाम के इस आरोपी की तलाश कर रही थी। पुलिस को सूचना मिली थी कि 62 साल का यह आरोपी पिछले करीब 20 साल से सलमान खान के बंगले पर काम कर रहा था। सूचना मिलने के बाद पुलिस सलमान खान के गोराई स्थित बंगले पर पहुंची और यहां पर शक्ति सिद्धेश्वर राणा नाम के वांछित अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

चोरी के एक मामले में किया था गिरफ्तार

पुलिस द्वारा ये जानकारी मिली है कि राणा और उसके कुछ साथियों को पुलिस ने 1990 में चोरी के एक मामले में गिरफ्तार किया था। बाद में आरोपी जमानत पर बाहर आ गया और पुलिस को चकमा देकर अपनी पहचान छुपाता रहा।

मामले की चल रही है जांच पड़ताल

आरोपी राणा को अदालत की ओर से कई बार पेश होने के लिए भी कहा गया, लेकिन वह कभी भी कोर्ट में पेश नहीं हुआ। इसके बाद कोर्ट ने आरोपी के खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी कर दिया। फिलहाल क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच पड़ताल चल रही है।

 

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close