मनोरंजनMain Slide

इन फिल्मों ने किया शानदार प्रदर्शन, 1 महीने मे कमाए 700 करोड़

पिछले कुछ महीने बॉलीवुड के लिए बहुत अच्छे रहें हैं। बॉलीवुड की कुछ फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की है। पिछले महीनों में रिलीज हुई मिशन मंगल, बाटला हाउस, साहो, छिछोरे और ड्रीम गर्ल जैसी फिल्मों ने कुल मिलाकर बॉक्स ऑफिस पर 700 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर ली है 15 अगस्त के बाद से अब तक 4 शुक्रवार में 5 फिल्में ऐसी हैं जो बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन करने में सफलता हासिल कर रही हैं।

देखें ये शानदार खबर – 

बाटला हाउस ने किया 100 करोड़ के आसपास का बिजनेस

निखिल आडवाणी की फिल्म बाटला हाउस ने 100 करोड़ के आसपास बिजनेस करने में सफल रही। साहो साउथ में भले ही फ्लॉप रही हो लेकिन हिंदी वर्जन में 50 करोड़ से ज्यादा का बिज़नस करने में कामयाब रही है।

200 करोड़ से ज्यादा का बिज़नेस

जगन शक्ति द्वारा निर्देशित की गयी तापसी पन्नू,विद्या बालन  कीर्ति कुल्हारी और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म मिशन मंगल 200 करोड़ से ज्यादा का बिज़नेस करने में कामयाब रही है। वही निखिल आडवाणी की फिल्म बाटला हाउस ने 100 करोड़ के आसपास कमाई करने में सफल रही। साहो मूवी की साउथ में अच्छी कमाई भले न हो पाई हो पर हिंदी वर्जन में 50 करोड़ से ज्यादा कमाने में कामयाब रही है। इसके अलावा नितेश तिवारी की फिल्म छिछोरे जल्द ही 150 करोड़ का आँकड़ा पार कर सकती है। इसके साथ ही आयुष्मान खुराना  की फिल्म ड्रीम गर्ल भी 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है।

कुछ फिल्मों ने किया निराश

जहाँ कुछ फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया तो वहीँ दूसरी तरफ कई फिल्मों ने निराश भी किया। सोनम कपूर की फिल्म दि जोया फैक्टर, सनी देओल के बेटे करण देओल की फिल्म पल पल दिल के पास और संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम को दर्शकों ने खास पसंद नहीं किया हैं। ये तीनों ही फिल्में 20 सितंबर को रिलीज़ हुई थी।

जबरदस्त प्रदर्शन करने में सफल

15 अगस्त के बाद से अब तक 4 शुक्रवार में 5 फिल्में ऐसी हैं जो बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन करने में सफल रही हैं। अक्षय कुमार की मिशन मंगल और जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस 15 अगस्त को रिलीज हुई थी। इसके बाद प्रभास और श्रद्धा स्टारर फिल्म साहो अगस्त के लास्ट में रिलीज हुई थी। वहीँ सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म छिछोरे 6 सितंबर को रिलीज हुई और अगले सप्ताह आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल ने सिनेमाघरों में दस्तक दी।

रिपोर्ट – श्वेता वर्मा

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close