मनोरंजनMain Slideउत्तराखंडप्रदेश

अभिनेत्री अमृता सिंह के मामा की संपत्ति पर हुई 6.25 करोड़ की ठगी

अभिनेत्री अमृता सिंह के मामा मधुसूदन बिम्बेट की संपत्ति को लेकर एक शख्स पर सवा छह करोड़ रुपए की ठगी का आरोप लगा है। शख्स ने क्लेमेनटाउन के टर्नर रोड स्थित उनकी संपत्ति को ग्राफिक एरा एजुकेशनल सोसायटी को बेचने का एग्रीमेंट कर लिया था।

देखें हमारा खास सेगमेंट – 

मधुसूदन का इसी साल जनवरी में देहांत हो चुका है। संपत्ति को बेचे जाने की जानकारी अमृता की मौसी और मधुसूदन की बहन ताहिरा बिम्बेट को हुई तो उन्होंने प्रबंधन को बताया कि उनका संपत्ति बेचने को लेकर किसी से कोई एग्रीमेंट नहीं हुआ है। इस पर ग्राफिक एरा प्रबंधन की ओर से शख्स के खिलाफ क्लेमेनटाउन थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। एसआइटी की जांच के बाद मामले में क्लेमेनटाउन पुलिस ने दिनेश जुयाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

मुकदमा ग्राफिक एरा यूनिवर्सिटी के डायरेक्टर इन्फ्रास्ट्रक्चर डॉ. सुभाष गुप्ता निवासी वैल रोड क्लेमेनटाउन ने दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार उनका आरोप है कि बीते अप्रैल महीने में दिनेश जुयाल निवासी सोसायटी एरिया ने सुभाष गुप्ता को बताया टर्नर रोड स्थित मधुसूदन बिम्बेट की संपत्ति बेचने को लेकर उनका उनकी ताहिरा बिम्बेट से एग्रीमेंट हुआ है। बातचीत के बाद सौदा 39 करोड़ में तय हुआ।

एग्रीमेंट के तहत तीन बार में सवा छह करोड़ रुपए का दिनेश जुयाल को भुगतान कर दिया गया। मगर संपत्ति की रजिस्ट्री कराने की बात पर वह टालमटोल करने लगा। रजिस्टी में विलंब होने पर सुभाष गुप्ता ने ताहिरा बिम्बेट से संपर्क किया तो पता चला कि संपत्ति बेचने को लेकर उनका किसी से एग्रीमेंट नहीं हुआ है। इस पर सुभाष गुप्ता ने दिनेश जुयाल से रकम वापस करने को कहा, लेकिन महीनों गुजर जाने के बाद जब उन्होंने रकम नहीं लौटाई तो सुभाष गुप्ता ने एसआइटी भूमि से शिकायत की।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close