मनोरंजनMain Slide

जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ की तैयारी में जुटीं कंगना

बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत अपनी फिल्‍मों में कड़ी से कड़ी मेहनत करती हैं। भले ही उस किरदार को महसूस करने के लिए काम करना हो या फिर लुक्‍स पर, कंगना मेहनत से कभी पीछे हटने का नाम नहीं लेती।

इन दिनों कंगना रनौत दिवंगत राजनेता जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी की तैयारी में जमकर मेहनत करने लगी हैं । इस फिल्‍म में कंगना हुबहू जयललिता जैसा दिखने के लिए प्रोस्‍थेटिक मेकअप की मदद ले रहीं हैं।

इसी लुक टेस्‍ट के‍ लिए वह दो दिन पहले ही लॉस एंजेलिस के लिए रवाना हो गयी थीं। अब वहां से इस मेकअप की तैयारी करती कंगना की दो तस्‍वीरें सामने आई हैं, जिन्‍हें देखकर ही ये पता चल रहा है की कंगना कितनी मेहनत कर रही है।

ये खबर भी देखिए – 

कंगना की बहन और उनकी पब्लिसिस्‍ट रंगोली चंदेल ने उनकी मेकअप की इस तैयारी की दो तस्‍वीरें शेयर की हैं। उनके चेहरे पर लगे लेप को देखकर ही दिख रहा है कि इस मेकअप में उनको सांस लेने में कितनी दिक्कतें हो रही होंगी।

हॉलीवुड एक्सपर्ट मेकअप आर्टिस्‍ट जैसन कोलिंस कंगना के इस लुक का टेस्‍ट करने जा रहे हैं। जैसन ‘कैप्टन मार्वेल’ और ‘ब्लेड रनर 2049’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

इससे पहले अमिताभ बच्‍चन ‘पा’, ‘102 नॉट आउट’ और ‘बदला’ जैसी फिल्‍मों में प्रोस्‍थेटिक मेकअप का यूज कर चुके हैं।वहीं फिल्‍म ‘फैन’ में अपना ही हमशक्‍ल बनने के लिए शाहरुख खान भी प्रोस्‍थेटिक मेकअप का यूज कर चुके हैं।

ऐसा बताया जा रहा है कि अजय देवगन अपनी आने वाली फिल्‍म ‘चाणक्‍य’ के लिए इस मेकअप की प्रक्रिया को यूज कर सकतें हैं।अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्‍म ‘पंगा’ और फिल्‍म ‘धाकड़’ में भी कंगना नजर आने वाली हैं।

रिपोर्ट – श्वेता वर्मा 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close