मनोरंजन

Bigg Boss 13 में शामिल हो सकते हैं बॉलीवुड के ये बड़े सितारे

Bigg Boss का नया सीजन रिलीज होने के लिए तैयार है। इस बार Bigg Boss 13 सितम्बर महीने की 29 तारीख से टेलीविजन पर दस्तक देने वाला है। हाल ही में ही शो का एक नया प्रोमो रिलीज हो चुका है। हर बार के प्रोमो की तरह ही बिग बॉस Bigg Boss 13 का ये नया प्रोमो भी बिल्कुल हट के है।

नए प्रोमो में सलमान खान एक शेफ के रूप में दिख रहें हैं। वीडियो में सलमान खान कह रहे हैं कि इस बार का फिनाले केवल चार सप्ताह में ही होगा Bigg Boss 13 के नए प्रोमो को देखकर ऐसा लग रहा है कि शो में इस बार कोई-ना-कोई नया खट्टा मीठा किस्सा जरूर देखने को मिलेगा।

Bigg Boss 13 में शामिल हो सकते हैं ये लोग

Bigg Boss 13 को लेकर कुछ ऐसा ही हिंट सलमान खान भी इस नए प्रोमो में दे रहे हैं। साथ ही प्रोमो में सलमान खान ये भी बता रहे हैं कि इस बार सभी सितारे उनके इशारों पर नाचने वाले हैं। शो के इस नए प्रोमो को कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम एकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। इस पर फैन्स का भी जबरदस्त रिएक्शन आ रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने ये लिखा, ‘बिग बॉस आ गया है परोसने मैड मनोरंजन। ‘

आपको बता दें कि ‘बिग बॉस 13’ में इस बार दर्शकों को केवल सेलिब्रिटीज को ही जानने का मौका मिलेगा, क्योंकि शो में इस बार कॉमनर्स की एंट्री नहीं होने वाली है।

 ‘बिग बॉस 13’ में बॉलीवुड के ये सितारे आ सकते हैं नज़र

जरीन खान

चंकी पांडे

राजपाल यादव

वरीना हुसैन

देवोलीना भट्टाचार्जी

अंकिता लोखंडे

राकेश वशिष्ठ

माहिका शर्मा

डैनी डी

जीत चिराग पासवान

विजेंद्र सिंह

राहुल खंडेलवाल

हिमांश कोहली

महिमा चौधरी

मेघना मलिक

दयानंद शेट्टी

सिद्धार्थ शुक्ला

 

रिपोर्ट – श्वेता वर्मा

 

ये वीडियो भी देखें – 

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close