Main Slideमनोरंजन

सलमान की जगह इंशाअल्लाह में शाहरुख आ सकते हैं नजर

मुंबई। संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म इंशाअल्लाह का लेकर नई बात सामने आई है। सलमान खान के फिल्म न करने के फैसले के बाद अब खबरें आ रही हैं कि उनका रोल शाहरुख खान निभा सकते हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान के बाद फिल्म के लिए संजय की पहली पसंद शाहरुख खान हैं। सूत्रों के मुताबिक इंशाअल्लाह में लीड रोल के लिए संजय ने शाहरुख खान से बातचीत की है। जल्द ही भंसाली फिल्म को शाहरुख के साथ बनाने की आधिकारिक घोषणा कर सकते हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो ये एक लवस्टोरी है जिसमें हीरो उम्रदराज है वहीं हीरोइन की यंग जेनरेशन की है। माना जा रहा है कि फिल्म में लव स्टोरी होने की वजह से संजय ने शाहरुख खान को यह रोल ऑफर किया है।

शाहरुख की अपनी छवि भी रोमांटिक हीरो की रही है। वो भंसाली के साथ देवदास में काम भी कर चुके हैं। दोनों की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। यहां तक की फिल्म ऑस्कर के लिए भी नॉमिनेट हुई थी।

हालांकि शाहरुख इस फिल्म में काम करेंगे या नहीं, अभी इस पर कोई ऑफिशियली अपडेट नहीं आया है। अगर सबकुछ ठीक रहा तो शाहरुख और आलिया की ये दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले दोनों डियर जिंदगी में साथ काम कर चुके हैं। फिल्म में दोनों की एक्टिंग को काफी तीरीफ मिली थी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close