मनोरंजनMain Slide

मार-धाड़ से भरपूर फिल्म में एक साथ दिखेंगे जॉन और सुनिल शेट्टी

बॉलीवुड फिल्मों को लेकर जब भी एक्शन फिल्मों का ज़िक्र होता है, तब बॉलीवुड के कुछ ऐसे एक्टर्स हैं, जिनका चेहरा हर किसी की आँखों के सामने आ जाता है। ऐसे ही दो एक्टर्स जॉन एब्राहम और सुनिल शेट्टी हैं । दोनों ही अपने दौर के जाने माने एक्शन हिरोज़ हैं, हालांकि इन दोनों ने आजतक साथ काम कभी भी नहीं किया है।

वैसे सुनिल शेट्टी की बात की जाए तो उनकी एक्शन अवतार वाली जोड़ी कई लोगों के साथ काफी हिट रही है जैसे कि अक्षय कुमार और संजय दत्त। अब धिरे-धिरे बॉलीवुड में एक्शन फिल्मों का दौर फिर से अपनी वापसी कर रहा है । बॉलीवुड के यह दोनों ही एक्शन हिरोज़ जॉन और सुनिल शेट्टी अब फिल्म मुंबई सागा में एक साथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आने वाले है। संयोग की बात यह भी है कि इन दोनो का जन्मदिन भी एक ही दिन पर पड़ता है यानी की 11 अगस्त को।

सुनिल शेट्टी

बीते दिनों जब एक ही तस्वीर में सुनील शेट्टी, जॉन अब्राहम जैसे कई दिग्गज नजर आए तो बॉलीवुड में हंगामा मच गया था ।यह तस्वीर थी आगामी फिल्म ‘मुंबई सागा’ की स्टार कास्ट की ।  बॉलीवुड के कई दिग्गज गैंगस्टर वाले स्वैग में नजर आ रहे थे । इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है । लेकिन एक्टर सुनील शेट्टी को उस दिन का इंतजार काफी बेसब्री से है।

सुनिल शेट्टी अपनी इस अगली फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड नज़र आ रहे है उनका कहना है कि इस फइल्म की शूटिंग अगस्त के अंत या फिर सितंबर की शुरुआत में शुरु कर दी जाएगी, इस फिल्म के प्लॉट की बात की जाए तो वह बेस्ड होगा 1980 और 1990 के दशक पर । सुनील का यह भी कहना है कि इस गैंगस्टर-ड्रामा फिल्म में काम करने का उन्हें इंतजार है ।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close