Main Slideमनोरंजन

फिल्म वॉर के लिए टाइगर ने इस्तेमाल किया दुनिया का सबसे खतरनाक हथियार

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वॉर’ में ऋतिक रोशन के साथ हैरतअंगेज स्टंट करते नजर आएंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टाइगर इस फिल्म में दुनिया की सबसे शक्तिशाली मशीन गन में से एक गैटलिंग के साथ एक्शन करते दिखेंगे।

फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने एक बयान में कहा, “एक दृश्य के लिए हमने दुनिया की सबसे शक्तिशाली मशीन गन गैटलिंग को मंगवाया और टाइगर के लिए एक एक्शन दृश्य को कोरियोग्राफ किया। यह एक ऐसा दृश्य है जिसमें टाइगर को सैन्य हथियार के इस सबसे शक्तिशाली औजार के साथ शहर को तहस-नहस करते हुए दिखाया जाएगा।”

गैटलिंग जल्दी रैपिड फायर स्प्रिंग लोडेड के लिए हाथ से चलाई जाने वाली सबसे अच्छे हथियारों में से एक है और यह आधुनिक मशीन गन और रोटरी तोप का एक नया रूप है।

टाइगर को ‘असाधारण एक्शन हीरो’ बताते हुए आनंद ने कहा कि वह लोगों को कुछ ऐसा दिखाना चाहते थे जैसा उन्होंने पहले कभी नहीं किया था।

फिल्म में टाइगर को उनके वास्तविक जिंदगी के आदर्श ऋतिक रोशन के विपक्ष में दिखाया जाएगा। इसमें अभिनेत्री वाणी कपूर भी हैं।

सिद्धार्थ ने आगे कहा, “‘वॉर’ को बनाते वक्त हमने निरंतर दिमाग में एक बात को रखा, जिसे भारत में अब तक के सबसे बड़े एंटरटेनर के रूप में देखा जाएगा।” यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी यह फिल्म 2 अक्टूबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close