मनोरंजनMain Slide

एक्शन के बीच लोगों को एक प्रेम कहानी से जोड़ेगा गाना ‘ज़िंदगी’ : रजनीश राम पुरी

निर्माता रजनीश राम पुरी की फिल्म ‘प्रणाम’ का दूसरा गाना ‘ज़िंदगी’ भी रिलीज़ कर दिया गया है। इससे पहले फिल्म का गाना ‘सिर्फ तू’ आते ही लोगों के बीच काफी पापुलर हुआ था।

‘ज़िंदगी’ गाने को गाया है फिल्म ‘आशिकी’ में ‘सुन रहा है तू’ और ‘रॉय’ में ‘तू है की नहीं’ जैसे गानों से अपनी आवाज़ का लोहा मनवा चुके मशहूर सिंगर अंकित तिवारी ने। इस गाने के बारे में फिल्म के निर्माता रजनीश राम पुरी ने बताया, ” फिल्म के गाने ‘ज़िंदगी’ और ‘सिर्फ तू’ एक्शन और मार-धाड़ के बीच लोगों को love story से भी रूबरू कराएगा। ये बात दर्शकों को फिल्म से जोड़े रखेगी।”

ज़िंदगी

फिल्म के दूसरे गाने ज़िंदगी में एक्टर राजीव खंडेलवाल और फिल्म की एक्ट्रेस समीक्षा सिंह के बीच प्यार की कहानी दिखाई गई है। इस गाने में फिल्म के दोनों किरदारों की कॉलेज लाइफ और मुश्किल घड़ी में भी कैसे एक दूसरे की परवाह करना दिखाया गया है।

‘प्रणाम’ फिल्म में बॉलीवुड के लोकप्रिय कलाकारों के साथ साथ कई लोकल कलाकार जैसे कि उदयवीर सिंह, गनेश पंडित, सैफ और योगेश को देखा जा सकेगा। फिल्म ‘प्रणाम’ के निर्देशक हैं संजीव जायसवाल और फिल्म का निर्माण रुद्राक्ष एडवेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले हुआ है और इसकी पूरी शूटिंग यूपी में हुई है। ‘प्रणाम’ 9 अगस्त को दुनियाभर की 1400 स्क्रीन्स पर रिलीज की जाएगी।

फिल्म प्रणाम में एक्टर राजीव खंडेलवाल एक चपरासी के बेटे बने हैं वो एक आईएएस अफसर बनने का सपना देखते हैं, लेकिन परिस्थितियों के सामने उन्हें गैंगस्टर बनना पड़ता है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close