Main Slideमनोरंजन

लोगों के दिलों पर छा जाएगा ‘प्रणाम’ का गाना ‘सिर्फ तू’: रजनीश राम पुरी

मुंबई। एक्टर राजीव खंडेलवाल की फिल्म ‘प्रणाम’ का गाना ‘सिर्फ तू’ बुधवार को रिलीज किया जाएगा। गाने को लेकर फिल्म के निर्माता रजनीश राम पुरी ने बताया, ‘इस गाने में दर्शकों को राजीव और समीक्षा सिंह का रोमांस देखने को मिलेगा।

यह गाना बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अरमान मलिक ने गाया है वहीं गाने के बोल मनोज मुन्तशिर ने लिखे हैं जबकि गाने को कंपोज विशाल मिश्रा ने किया है। म्यूजिक इंडस्ट्री की ये तिकड़ी इससे पहले फिल्म कबीर सिंह के गानों से दर्शकों के दिलों पर अपना जादू चला चुकी है। फिल्म का गाना ‘सिर्फ तू’ बुधवार को रिलीज किया जाएगा। यह गाना दर्शकों का काफी पसंद आएगा’।

उन्होंने आगे कहा कि फिल्म का गाना सिर्फ तू एक चार्टबस्टर साबित होगा’। आपको बता दें कि हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था जो दर्शकों को काफी पसंद आया था।

प्रणाम का टीजर देखकर दर्शक बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। दमदार टीजर की वजह से फिल्म को लेकर जबरदस्त बज क्रिएट हो चुका है।

फिल्म का निर्देशन संजीव जायसवाल के किया है। इससे पहले संजीव ‘फरेब’ और ‘शूद्र द राइजिंग’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

‘प्रणाम’ के निर्माता अनिल सिंह, नितिन मिश्रा और रजनीश राम पुरी हैं।फिल्म का निर्माण रुद्राक्ष एडवेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले हुआ है। दमदार कहानी और एक्शन से भरपूर राजीव की यह फिल्म 9 अगस्त को दुनियाभर के 1400 स्क्रीन पर रिलीज की जाएगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close