खेल

वर्ल्ड कप में इंग्लैंड को चैंपियन बनाने वाले जोफ्रा आर्चर के भाई की हत्या

लंदन। इंग्लैंड को वर्ल्ड कप जितवाने में अहम भूमिका निभाने वाले तेज़ गेंदबाज़ जोफ्रा आर्चर के भाई की वर्ल्ड कप के दौरान ही गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जोफ्रा के भाई एशेंटियो ब्लैकमैन महज 24 साल के थे और जिस दिन इंग्लैंड ने वर्ल्ड कप में अपना पहला मैच खेला था, उसी दिन उन्हें घर के बाहर गोली मार दी गई।

बताया जा रहा है कि इस घटना की सूचना मिलने के बाद जोफ्रा आर्चर सदमे में चले गए थे। इस बात की पुष्टी उनके पिता ने की। आर्चर के पिता फ्रैंक ने मीडिया से बातचीत में कहा, “आर्चर का भाई उनका हम उम्र था, वो काफी करीब थे। उसकी मौत की खबर सुनने के बाद जोफ्रा सदमे में चले गए थे लेकिन उन्होंने खेलना जारी रखा।”

खबरों के मुताबिक जोफ्रा के भाई ब्लैकमैन की हत्या 31 मई के उनके घर के बाहर ही कर दी गई थी। इस समय जोफ्रा आर्चर विश्व कप में अपना पहला मुकाबला खेल रहे थे। बदमाशों ने इस घटना को तब अंजाम दिया था जब वो अपने घर से बाहर बैठे हुए थे। हमलावरों ने उनकी कार पर गोलीबारी की जिसमें उनकी मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्लैकमैन पर 8 गोलियां दागी गई। जिस वक्त ये घटना घटी उस वक्त ब्लैकमैन की गर्लफ्रेंड और उसका चार साल का बच्चा घर के अंदर थे

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close