खेलMain Slideअन्तर्राष्ट्रीय

विश्वकप से बाहर होते ही टीम इंडिया के इस दिग्गज सदस्य ने दिया इस्तीफा, कहा – खुद को समय देना चाहता हूं

वर्ल्ड कप 2019 में टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के हाथों सेमीफाइनल में हार कर बाहर होना पड़ा। ऐसे में जैसे ही विश्वकप से टीम इंडिया का बोरिया बिस्तर बंधा टीम के कुछ साथियों ने इस्तीफ़ा देना शुरू कर दिया है।

भारतीय टीम को शानदार फिटनेस का स्तर दिलाने वाले फीजियो पैट्रिक फरहार्ट ने इस हार के बाद टीम मैनेजमेंट से इस्‍तीफा दे दिया है। हालांकि उनका इस्‍तीफा देना पहले ही निश्चित था।

इंडिया

पैट्रिक फरहार्ट ने अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा, “भारतीय टीम के साथ मेरे आखिरी दिन हम उस तरह से प्रदर्शन नहीं कर पाए जैसा मैं चाहता था। मैं बीसीसीआई का शुक्रिया करना चाहता हूं जिन्‍होंने मुझे भारतीय टीम के साथ चार साल तक काम करने का मौका दिया। भारतीय टीम और सपोर्ट स्‍टॉफ को मैं आगे के सफर के लिए अपनी शुभकामनाएं देना चाहता हूं।”

दूसरी तरफ भारतीय टीम के फिटनेस और कंडीशनिंग कोच शंकर बासू व पैट्रिक फरहार्ट को बीसीसीआई की तरफ से उनका अनुबंध बढ़ाने की दरख्‍वास्‍त की गई थी। उन्‍होंने अनुबंध बढ़ाने के बीसीसीआई के अनुरोध को ठुकरा दिया है। उनका कहना है कि अब वो खुद को समय देना चाहते हैं। जिसके लिए उन्होंने बीसीसीआई को इस्तीफ़ा सौंप दिया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close